अपना शहर चुनें

States

इंदौर में भीषण सड़क हादसा, टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 की मौत

हादसे में 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
हादसे में 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. लसुडिया थाना इलाके में हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. सोमवार की देर रात लसुडिया थाना इलाके में हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. तलावली चांदा इलाके में सड़क किनारे खड़े टैंकर में तेज रफ्तार कार घुस गई. इससे कार में सवार 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके अलावा दो की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर लसुडिया थाना पुलिस पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है.



पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक इंदौर के रहने वाले हैं. उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. हादसे का कारण तेज रफ्तार कार का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है. मृतकों के नाम ऋषि पंवार, सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह, गोलू बैरागी बताया जा रहा है. सभी के परिजनों को शव घर बुलाया गया है. आज पोस्ट मार्टम की प्रक्रिया के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. युवक कहां से आ रहे थे और किस काम से जा रहे थे. इसकी पूरी जानकारी पुलिस जुटा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज