Home /News /madhya-pradesh /

husband ignore wife on honeymoon woman took dangerous step after shocking truth mpns

पत्नी ने पति और सास पर दर्ज कराई एफआईआर, खौफनाक सच्चाई सुन उठाया कदम

Indore Crime: इंदौर की नव-विवाहिता ने पति और ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है.

Indore Crime: इंदौर की नव-विवाहिता ने पति और ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है.

Shocking News: मध्य प्रदेश के इंदौर से तीन महीने पहले शादी कर मुंबई गई महिला ने पति, सास, ननद और नंदोई के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई है. महिला ने पुलिस को बताया कि एक तरफ उसका पति नपुंसक है, दूसरी तरफ उसके ससुरावाले मदद करने के बजाए भारी-भरकम दहेज मांग रहे हैं. पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नव-विवाहिता ने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने पति, सास, ननद और नंदोई के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की एफआईआर दर्ज कराई है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी सच छुपाकर की गई. हनीमून पर पता चला कि वह नपुंसक है और उसे कई बीमारियां हैं. पति ने साफ-साफ कह दिया है कि वह पति धर्म नहीं निभा सकता. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला थाना सूबेदार ममता त्रिपाठी ने बताया कि इंदौर के नेहरू नगर में रहने वाली नव-विवाहिता की शादी इस फरवरी में मुंबई में हुई थी. उसे शादी के बाद ही पता चल गया कि पति अक्सर बीमार ही रहता है. महिला ने पुलिस को बताया- हनीमून पर पता चला कि मेरा पति मुझसे शरीरिक संबंध बनाने में असमर्थ है. वह कई बीमारियों की दवाएं लेता रहता है. मैंने जब पति की नपुंसकता की बात जब पति के नपुंसक होने की बात अपनी सास शिल्पा, ननद मेघना और नंदोई निखिल को बताई तो फिर सभी ने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

ससुरालवालों ने मांगा भारी-भरकम दहेज

महिला ने पुलिस को बताया कि सभी मिलकर उसके साथ मारपीट भी करते थे. ससुराल वालों ने शादी के एक दिन पहले भारी-भरकम दहेज भी मांगा था. वे 5 लाख रुपए और 5 तोला गोल्ड मांग रहे थे. परिवार ने जैसे-तैसे इसकी व्यवस्था की, तब जाकर शादी हुई. महिला ने पुलिस को बताया कि सभी मिलकर उसके साथ मारपीट भी करते थे. ससुराल वालों ने शादी के एक दिन पहले भारी-भरकम दहेज भी मांगा था. वे 5 लाख रुपए और 5 तोला गोल्ड मांग रहे थे. परिवार ने जैसे-तैसे इसकी व्यवस्था की, तब जाकर शादी हुई. महिला के मुताबिक, जब वह ससुराल मुंबई पहुंची तो एक हफ्ते तक वहां रही. पति ने हाथ भी नहीं लगाया. उसके बाद वे हनीमून गए, तब भी पति ने रिलेशन नहीं बनाए.

पति ने खोल दिया पूरा राज

हनीमून पर रिलेशन बनाने पर महिला ने पति से आपत्ति जताई तो पति ने सारा राज खोल दिया. उसने कह दिया कि उसे कई बीमारियां हैं. वह संबंध नहीं बनता. वह पति धर्म नहीं निभा सकता. इसके बाद महिला वापस मुंबई आई और घरवालों से बात की. जब ससुरालवालों ने मदद के बजाए प्रताड़ित किया तो महिला इंदौर पहुंची और सभी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर