मैंने 'हिंदू आतंकवाद' कभी नहीं कहा 'संघ आतंकवाद' कहा : दिग्विजय सिंह
Indore News in Hindi

मैंने 'हिंदू आतंकवाद' कभी नहीं कहा 'संघ आतंकवाद' कहा : दिग्विजय सिंह
कांग्रेसियों को संबोधित करते दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के मंच से दिग्विजय सिंह की एक बार फिर अपनी सफाई देते हुए कहा कि 'मैंने हिंदू आतंकवाद कभी नहीं कहा लेकिन 'संघी आतंकवाद' कहा है, क्योंकि अधिकांश जो आतंकवादी पकड़े जाते हैं वह संघी ही निकलते हैं.

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने फिर कहा कि 'मैंने हिंदू आतंकवाद कभी नहीं कहा लेकिन 'संघी आतंकवाद' कहा है.  हिंदू आतंकवाद के मुद्दे पर  घिरने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इंदौर में कांग्रेस के मंच से हिंदू आतंकवाद मुद्दे पर अपनी यह सफाई दी. दरअसल मध्य प्रदेश की राजनीति में  दिग्विजय के दिए इस बयान को लेकर कभी भी भाजपा कांग्रेसियों पर हमला बोल पार्टी को हिंदू विरोधी साबित कर देती है.

इंदौर में दिग्विजय सिंह मंच पर कार्यकर्ताओं से वन टु वन चर्चा कर रहे थे. इस दौरान एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने उनसे कहा कि ' हम लोग जब पब्लिक में जाते हैं तो भाजपा के लोग कहते हैं कि आपके नेता दिग्विजय सिंह तो हिंदुओं को आतंकवादी कहते हैं, फिर हम वोट क्यों दें? इसके जवाब में दिग्विजय सिंह ने माइक हाथ में लिया ओर खुले मंच से सफाई देते हुए कहा कि "मैंने हिंदू आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल कभी नहीं किया क्योंकि मैं खुद सनातनी हिंदू हूं और हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता. मैंने सिर्फ संघी आतंकवाद कहा है क्योंकि आतंकवादी जब पकड़े जाते हैं तो अक्सर संघ के ही निकलते हैं. सभी संघी आतंकवादी होते हैं, मैं ऐसा भी नहीं कह रहा हूं. उन्होंने चुनौती दी कि अगर उन्होंने हिंदू आतंकवाद शब्द कहा हो तो उसके सुबूत पेश करें, क्लिप दिखाएं.

(वसीम मकरानी की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज