बाथरूम में कपड़े बदल रही थी युवती, साथी कर्मचारी ने किया ये गंदा काम

निजी अस्पताल में ड्यूटी खत्म होने के बाद बाथरूम में कपड़े बदलने गई युवती से उसके साथ काम करने वाले एक कर्मचारी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 4:12 PM IST
बाथरूम में कपड़े बदल रही थी युवती, साथी कर्मचारी ने किया ये गंदा काम
कपड़े बदल रही थी महिला और फिर... (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 4:12 PM IST
मध्य प्रदेश में इंदौर जिले के निजी अस्पताल में ड्यूटी खत्म होने के बाद बाथरूम में कपड़े बदलने गई युवती से उसके साथ काम करने वाले एक कर्मचारी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब ये मामला अस्पताल प्रबंधन तक पहुंचा तो उन्होंने युवती को थाने भेजकर इसकी शिकायत दर्ज कराई.

संबंधित मामले में टीआई लसूडिया संतोष दूधी ने बताया कि युवती की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी इंदर सिंह बलाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी यशोदा नगर का रहने वाला है.



दुष्कर्म-rape

बाथरूम में जबरन घुस किया साथी कर्मचारी से दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)पूरा मामला

दरअसल, बीते बुधवार की शाम 5.45 बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद युवती कपड़े बदलने के लिए बाथरूम में गई. तभी इंदर (आरोपी) भी अंदर घुस गया और उसके साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. इस घटना के बाद युवती बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो आरोपी इंदर वहां से भाग चुका था. अस्पताल में काम करने वाले रिश्तेदार को युवती ने घटना की जानकारी दी. इसके बाद उन्होंने अस्पताल प्रबंधन के वरिष्ठ अफसरों को सूचित किया.

अस्पताल में रेप,rape in hospital

कई बार वह ऐसी कोशिश कर चुका है. पर बदनामी के डर से कभी शिकायत नहीं की (सांकेतिक तस्वीर)पहले भी कई बार कर चुका ऐसी कोशिश
Loading...

इस पर अस्पताल प्रबंधन ने पहल करते हुए युवती को थाने भेजा. इसके बाद शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि पहले भी कई बार वह ऐसी कोशिश कर चुका है. बदनामी के डर से उसने कभी शिकायत नहीं की. हालांकि लसूडिया पुलिस ने इंदर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- ...मैं पति के साथ रहना चाहती हूं, प्लीज मुझे मेरे आशिक से बचा लो

ये भी पढ़ें:- इलाज के नाम पर किशोरी से दुष्कर्म करता था तांत्रिक, गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...