17 वर्षीय छात्रा ने जब खोला राज तो आशिक मिजाज स्कूल कर्मचारी पर लग गया पोक्सो एक्ट

इंदौर के निजी स्कूल में पढ़ने वाली एक 17 वर्षीय छात्रा ने जब अपने साथ घटी घटना के बारे में माता-पिता को बताई तो आशिक मिजाज स्कूल कर्मचारी के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 3:14 PM IST
17 वर्षीय छात्रा ने जब खोला राज तो आशिक मिजाज स्कूल कर्मचारी पर लग गया पोक्सो एक्ट
सांकेतिक तस्वीर
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 3:14 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा के साथ स्कूल के आशिक मिजाज कर्मचारी ने एक छात्रा को इतना तंग किया कि पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर अब उसकी तलाश में जुटी है. हीरा नगर में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने माता-पिता को जब सारी घटना की जानकारी दी तो उन लोगों थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने छेड़छाड़ व प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्राम सेक्सुअल अफेंसेस (पोक्सो) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया. स्कूल के एडमिन विभाग में काम करने वाले राजेश भालसे नाम के उस कर्मचारी ने कहीं से 12वीं क्लास में पढ़ने वाली उस छात्रा का फोन नंबर लेकर फोन करना शुरू किया.

सहमी छात्रा कई दिन नहीं गई स्कूल 



जब छात्रा ने उस कर्मचारी से बात करने से इनकार कर दिया तो वह 18 मार्च को उस छात्रा के घर पहुंच गया. घर में अकेली पाकर पहले आई लव यू कहा और फिर उसके साथ छेड़खानी की. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो मोबाइल से छात्रा का फोटो लेने लगा. जब छात्रा ने कहा कि वह अपने पैरेंट को बता देगी तो उसने जान मारने की धमकी दी. छात्रा सहम गई. वह कई दिनों तक स्कूल ही नहीं गई. गत छह मई जब एक बार फिर जब उसने घर पर आकर उससे छेड़खानी करने लगा तो छात्रा चिल्लाने लगी. वह वहां से भाग निकला. छात्रा ने हाल में अपने माता-पिता को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद गत रविवार को उसके माता-पिता ने पुलिस में इसे लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...