खरगोन में मोदी को फिर पीएम बनाने लिए हो रहा अनुष्ठान तो इंदौर में राहुल के लिए यज्ञ

मध्य प्रदेश के खरगोन में लोकसभा का चुनाव परिणाम आने से पहले बीजेपी कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी को फिर पीएम बनाने लिए अनुष्ठान करा रहे हैं तो इंदौर में राहुल गांधी को पीएम बनवाने कांग्रेसियों ने यज्ञ कराया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 22, 2019, 4:44 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 22, 2019, 4:44 PM IST
लोकसभा के चुनाव परिणाम आने शुरू होने में कुछ ही घंटे बाकी हैं. राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के दिल की धड़कनें बढ़ी हुई हैं. ये कार्यकर्ता अपने-अपने नेता को प्रधानमंत्री बनवाने के लिए भगवान को खुश करने में लगे हैं. ये मंदिरों में विशेष अनुष्ठान करा रहे हैं. नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के नेता खरगोन के सिद्धि विनायक गणेश मंदिर में अनुष्ठान करा रहे हैं. राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की कामना के साथ इंदौर में बुधवार को कांग्रेसियों ने कालभैरव मंदिर में यज्ञ किया.

इस अनुष्ठान में मोदी के फिर प्रधानमंत्री बनने के साथ खरगोन संसदीय क्षेत्र से गजेन्द्र सिंह पटेल की जीत की प्रार्थना भी धार्मिक अनुष्ठान के दौरान की जा रही है. सिद्धि विनायक गणेश मंदिर में गणपति अथर्वशीर्ष के सहस्त्रावर्तन का पाठ किया जा रहा है. मुख्य यजमान भाजपा के वरिष्ठ नेता और जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष प्रकाश रत्नपारखी 21 पंडितों से बुधवार को पंडित संजय भट्ट के नेतृत्व में पूजा करा रहे हैं.



कांग्रेसियों ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की कामना के साथ इंदौर में बुधवार को कालभैरव मंदिर में यज्ञ किया. इस दौरान कांग्रेसियों ने मंत्रों का जाप कर 101 आहुतियां दीं. मध्यप्रदेश राजीव विकास केंन्द्र के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव ने सुबह पंढरीनाथ चौराहा के कालभैरव बाबा मंदिर पर विजय यज्ञ का आयोजन किया. पंडित महेंद्र पुरी के नेतृत्व में विजय यज्ञ कर मंत्रों का जाप कर 101 आहुतियां दी गईं. इसमें दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अरुण यादव, अजय सिंह, कांन्तिलाल भूरिया, विवेक तन्खा, पंकज संघवी, नकुलनाथ, मीनाक्षी नटराजन समेत सभी की जीत के लिए आहुतियां दी गईं.

(रिपोर्ट- अरुण कुमार तिवारी/आशुतोष पुरोहित)

ये भी पढ़ें-
लोकसभा चुनाव 2019: हरियाणा में 12 से 14 राउंड में होगी वोटिंग, इस बार नतीजे आने में लगेगा ज्यादा समय

VIDEO: दौसा में मतगणना की तैयारी हुई पूरी, जिला निर्वाचन अधिकारी ने दी ये जानकारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...