इलाज के नाम पर किशोरी से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, हुआ गिरफ्तार

इंदौर से एक किशोरी को कथित तांत्रिक इलाज करने के नाम पर ले गया और अपने पास रखकर उसके कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा. पुलिस ने किशोरी के परिजनों की शिकायत के बाद तांत्रिक ईश्वर उर्फ़ प्रेम कुलकर्णी को गिरफ्तार कर लिया है.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 9, 2019, 9:26 PM IST
इलाज के नाम पर किशोरी से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, हुआ गिरफ्तार
पुलिस के हत्थे चढ़ा दुष्कर्मी तांत्रिक
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 9, 2019, 9:26 PM IST
तंत्र के माध्यम से इलाज करने के नाम पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले एक तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इंदौर के लसुडिया थाना क्षेत्र की एक किशोरी को तांत्रिक ईश्वर उर्फ़ प्रेम कुलकर्णी तंत्र क्रिया के माध्यम से इलाज करने के नाम पर अपने साथ ले गया था. प्रेम कुलकर्णी किशोरी को इंदौर से उसे सीहोर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

तांत्रिक ईश्वर उर्फ़ प्रेम कुलकर्णी पुलिस ने उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार किया, पॉक्सो एक्ट के तहत हुई गिरफ्तारी


उसके बाद से आरोपी तांत्रिक ने किशोरी की अपने साथ बंधक बनाकर रखा लिया. जब कई दिनों तक आरोपी तांत्रिक ने किशोरी को नहीं छोड़ा तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. शिकायत दर्जकरर पुलिस ने तांत्रिक के रिश्तेदारों के यहां दबिश देकर उस किशोरी को बरामद करने का प्रयास शुरू किया. इसी कोशिश के दौरान आरोपी और किशोरी सीहोर के नजदीक अहमद नगर गांव से पकडे गए. किशोरी को बरामद पर पुलिस ने उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

शैलेन्द्र सिंह चौहान, एएसपी ने पूरे घटनाक्रम की दी मीडिया को जानकारी


आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रेम कुलकर्णी ने अन्य लोगों से भी तंत्र क्रिया के नाम पर रुपए ठगे हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 9:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...