इंदौर में टायर कारोबारी अनिल धाकड़ के ठिकानों पर आयकर का छापा, जानिए क्या मिला वहां

लग्जरी गाड़ियों में सवार इनकम टैक्स (Income tax) डिपार्टमेंट की इंदौर के पॉश इलाके टेलिफोन नगर में स्थित धाकड़ के आलीशान बंगले में दाखिल हुई.इसके साथ ही उनके दफ्तर एवं अन्य ठिकानों पर आयकर की टीम सर्वे की कार्रवाई करती रही

लग्जरी गाड़ियों में सवार इनकम टैक्स (Income tax) डिपार्टमेंट की इंदौर के पॉश इलाके टेलिफोन नगर में स्थित धाकड़ के आलीशान बंगले में दाखिल हुई.इसके साथ ही उनके दफ्तर एवं अन्य ठिकानों पर आयकर की टीम सर्वे की कार्रवाई करती रही

  • Share this:
इंदौर.इंदौर (Indore) में आज प्रॉपर्टी और टायर कारोबारी अनिल धाकड़ के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टैक्स (Income tax) डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारा. छापे की ये कार्रवाई अल सुबह शुरू हो गयी थी जो अभी जारी है.

लग्जरी गाड़ियों में सवार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की इंदौर के पॉश इलाके टेलिफोन नगर में स्थित धाकड़ के आलीशान बंगले में दाखिल हुई.इसके साथ ही उनके दफ्तर एवं अन्य ठिकानों पर आयकर की टीम सर्वे की कार्रवाई करती रही. हालांकि पूछताछ में अधिकारियों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी.

बड़ी कर चोरी की आशंका
अनुमान है कि धाकड़ ने अपने विभिन्न कारोबार में बड़ी कर चोरी की है. यही वजह है कि शिकायत मिलने के बाद उसकी दस्तावेजी कार्रवाई पूरी कर उसकी पुष्टि होने के बाद ही आयकर की टीम ने मंगलवार को धाकड़ के विभिन्न ठिकानों पर छापा मारा.यह कार्रवाई लंबी चलने की आशंका जताई जा रही है. उसके बाद  स्थिति स्पष्ट होगी कि धाकड़ ने अपने विभिन्न कारोबार में काम के दौरान कितनी टैक्स चोरी की.

गाड़ियों पर ध्यान शिविर का स्टीकर
बिंल्डर अनिल धाकड़ के पॉश इलाके टेलिफोन नगर और साकेत में आलीशान बंगले हैं.टेलिफोन नगर में धाकड़ के बेटे अंशुल धाकड़ रहते हैं. अनिल धाकड़ भी यहां आते जाते रहते हैं. वह कुछ समय पहले ही साकेत स्थित बंगले में शिफ्ट हुए हैं.आयकर की टीम जिन लक्जरी वाहनों से सर्वे की कार्रवाई करने धाकड़ के घर पहुंची थी उस पर एक ध्यान शिविर का स्टीकर लगाया गया था, ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि छापे की कार्रवाई की किसी को भनक न लग पाए इसलिए इस तरह के स्टीकर लगाए गए थे.

अन्य कारोबारियों के यहां सर्वे
धाकड़ के अलावा, शहर में और भी कई अन्य व्यापारियों के यहाँ भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने सर्वे की कार्रवाई की है.मल्हारगंज में गोयल,पोरवाल,जगदीश के अलावा एक लॉजिस्टिक कारोबारी के ठिकाने पर भी इनकम टैक्स विभाग की टीम ने सर्चिंग की.कार्रवाई पूरी होने के बाद करोड़ो के कर चोरी के खुलासा होने की संभावना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.