लाइव टीवी
Elec-widget

भारत vs बांग्लादेश क्रिकेट टैस्ट मैच : शून्य पर आउट हुए विराट तो स्टेडियम में पसरा सन्नाटा

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 15, 2019, 11:57 AM IST
भारत vs बांग्लादेश क्रिकेट टैस्ट मैच : शून्य पर आउट हुए विराट तो स्टेडियम में पसरा सन्नाटा
भारत vs बांग्लादेश क्रिकेट टैस्ट मैच : शून्य पर आउट हुए कोहली

भारत-बांग्लादेश (India Bangladesh Cricket Test Match) के बीच इंदौर (indore) के होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में दर्शक अलग अलग अंदाज में पहुंच रहे हैं. देश के इस सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में उन्हें स्वच्छता का संकल्प भी दिलाया जा रहा है.

  • Share this:
इंदौर. भारत बांग्लादेश क्रिकेट टेस्ट मैच (India Bangladesh Cricket Test Match) के दूसरे दिन की शुरुआत निराशाजनक रही. टीम इंडिया (team india) के कप्तान विराट कोहली (Captain Virat Kohli) से दर्शक निराश हो गए. खेल शुरू होते ही विराट शून्य के स्कोर पर आउट हो गए. आज दर्शक ख़ासतौर से कोहली का खेल देखने ही आए थे.

स्टेडियम में सन्नाटा
भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच के दूसरे दिन दर्शक निराश हो गए. भारत के धुआंधार बल्लेबाज़ कैप्टन विराट कोहली शून्य पर आउट हो गए. बड़ी संख्या में दर्शक विराट कोहली की कप्तानी पारी देखने के लिए होल्कर स्टेडियम पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही कोहली आउट हुए स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया. हालांकि बाकि बल्लेबाज़ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं ऐसे में एक बडे़ स्कोर की उम्मीद की जा रही है.
स्वच्छता की शपथ

भारत-बांग्लादेश के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में दर्शक अलग अलग अंदाज में पहुंच रहे हैं. देश के इस सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में उन्हें स्वच्छता का संकल्प भी दिलाया जा रहा है. भोपाल के रहने वाले सैफुद्दीन भी क्रिकेट मैच देखने पहुंचे तो स्वच्छता का संदेश अनूठे अंदाज में दिया. हाथों में बैनर पोस्टर लिए यह क्रिकेट फैन जहां भी जाता है स्वच्छता बनाए रखने की अपील करता है.सैफुद्दीन का कहना है सभी धर्म के लोगों को सफाई के लिए आगे आना चाहिए. इसलिए वो हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई सभी से स्वच्छता की अपील कर रहे हैं और स्वच्छता की शपथ भी दिला रहे हैं. ताकि लोग देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर से सफाई का संदेश लेकर जाएं.
बांग्लादेश का अनोखा फैन
इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे हैं भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय दर्शकों का उत्साह पहले दिन के मुकाबले थोड़ा कम दिखा. हालांकि बांग्लादेश टीम का उत्साह बढ़ाने उनके प्रशंसक जरूर पहुंचे. एक दर्शन अपनी टीम की हौंसलाअफज़ाई के लिए अपने शरीर पर पेंटिग कराकर पहुंचा है. ये अपने विकेट कीपर का फैन है. इसलिए टीम जहां भी खेलने जाती है, ये भी वहां पहुंच जाता है.
Loading...

ये भी पढ़ें-कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच बयानबाज़ी के बहाने मंत्री पद की दावेदारी

भारत VS बांग्लादेश टैस्ट मैच : इंदौर पर चढ़ा क्रिकेट का खुमार

भारत-बांग्लादेश क्रिकेट मैच : भारत के लिए लकी रहा है इंदौर का होल्कर स्टेडियम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...