अपना शहर चुनें

States

Indore: 19 साल की लड़की ने पहले खुद को मारे चाकू, फिर लगा दिया गैंगरेप का आरोप

लड़की ने 5 लड़कों पर झूठा रेप केस लगाया. . (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
लड़की ने 5 लड़कों पर झूठा रेप केस लगाया. . (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

19 साल की छात्रा बीकॉम की स्टूडेंट है. उसके साछ कुछ घटनाएं हो चुकी हैं. इन्हीं पुरानी घटनाओं को लेकर वह परेशान थी. लड़की मंगलवार रात आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रैक पर आई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 4:31 PM IST
  • Share this:
इंदौर. 19 साल की लड़की अपनी सनक से चलते खुद ही पुलिस के चक्कर में फंस गई. लड़की ने मंगलवार रात अपने साथ गैंगरेप होने का आरोप लगाया था, जो घटना के 24 घंटे बाद गलत निकला. लड़की ने बुधवार को अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, 19 साल की छात्रा बीकॉम की स्टूडेंट है. उसके साछ कुछ घटनाएं हो चुकी हैं. इन्हीं पुरानी घटनाओं को लेकर वह परेशान थी. लड़की मंगलवार रात आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रैक पर आई थी. जब उससे आत्महत्या न हो सकी तो उसने 5 लड़कों को फंसाने की योजना बनाई. पुलिस ने बताया कि लड़की ने खुद पर चाकू से वार किए और फिर परिजनों को फोन कर झूठी कहानी सुनाई. पुलिस ने कहा जिस बोरे में उसने खुद को बंद करने की बात कही थी, उसमें भी किसी प्रकार के साक्ष्य नहीं मिले.

कुछ इस तरह हुई घटना



पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात भागीरथपुरा इलाके में कोचिंग के लिए निकली 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा के अगवा होने की सूचना मिली.  युवती बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है. शाम साढ़े 5 बजे घर से अकेली कोचिंग जाने का बोलकर निकली थी. रात 8.30 बजे मां और भाई को उसी ने फोन कर बताया कि उस पर चाकू से हमला हुआ है. घायल छात्रा ने महिला पुलिस अधिकारी को बताया कि अक्षय नामक युवक एक साथी के साथ बाइक पर उसे अपहरण कर ले गया था. बाद में उसके तीन साथी उसे रुस्तम का बगीचा इलाके में ले गए. यहां उसके मुंह पर कुछ पाउडर डाला, फिर मिर्च भी डाली. इसके बाद उसके साथ ज्यादती की कोशिश की. उसे कुछ अश्लील वीडियो भी दिखाए.
ऐसे सामने आई सच्चाई

पुलिस ने लड़की को वीडियो फुटेज दिखाकर कड़ाई से पूछा तो उसने घटना कबूल कर ली और बता दिया कि  चाकू से हमला उसने खुद ही किया था. पुलिस युवती से यह पता कर रही कि आखिर उसका अक्षय को फंसाने का मकसद क्या था. पुलिस को ऐसा भी पता चला है कि अक्षय के पास युवती के कुछ पुराने वीडियो हैं. पीड़िता भी कई बार अपने बयान में इस बात का जिक्र कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज