Assembly Banner 2021

इंदौरः कोरोना का खतरा भूल फार्म हाउस में पार्टी कर रहे थे 9 लोग, पुलिस ने छापा मारकर किया गिरफ्तार

 यह लॉकडाउन इन शहरों में शनिवार रात्रि 10 बजे से सोमवार प्रात: 6 बजे तक प्रभावी रहता है. (सांकेतिक फोटो)

यह लॉकडाउन इन शहरों में शनिवार रात्रि 10 बजे से सोमवार प्रात: 6 बजे तक प्रभावी रहता है. (सांकेतिक फोटो)

Indore Sunday Lockdown: इंदौर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर रविवार को लॉकडाउन लगाया गया है. इसके बावजूद सनराइज कॉलोनी में नियम तोड़कर फार्म हाउस में पार्टी कर रहे लोगों को पुलिस ने दबोचा.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस ने एक फार्म हाउस पर छापेमारी कर कथित रूप से कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के लिये 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उप जिलाधिकारी प्रतूल सिन्हा ने बताया कि यहां सनराइज कॉलोनी (Sunrise colony) इलाके स्थित फार्म हाउस में रविवार शाम की गई छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम ने रविवार को शहर में लगे लॉकडाउन और अन्य दिशा-निर्देशों का उल्लंघन होता पाया. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के लिए लगे लॉकडाउन और अन्य पाबंदियों के बावजूद इन आरोपियों ने फार्म हाउस में पार्टी की और वहां शराब भी परोसी गई.

सिन्हा ने बताया कि इस संबंध में फार्म हाउस मालिक एवं आठ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ भादंवि की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मालूम हो कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिये मध्य प्रदेश सरकार ने पिछले सप्ताह आदेश जारी कर प्रदेश के 12 शहरों इंदौर, भोपाल, जबलपुर, बैतूल, रतलाम, छिन्दवाड़ा, खरगोन,ग्वालियर, उज्जैन, विदिशा, नरसिंहपुर और सौंसर में प्रत्येक रविवार को आगामी आदेश तक लॉकडाउन लगा रखा है. यह लॉकडाउन इन शहरों में शनिवार रात्रि 10 बजे से सोमवार प्रात: 6 बजे तक प्रभावी रहता है.

Youtube Video




 इंदौर में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 67,791 मामले सामने आए चुके हैं
बता दें कि मध्यप्रदेश में रविवार को कोरोना संक्रमण के 2,276 नए मामले दर्ज किये गये हैं. इन्हें मिलाकर प्रदेश में अब तक 2,88,683 लोगों को यह महामारी अपनी चपेट में ले चुकी है, जिनमें से अब तक 3,958 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, रविवार को इंदौर में कोरोना संक्रमण के 603 नए मामले दर्ज किये गये हैं. इन्हें मिलाकर इंदौर में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 67,791 मामले सामने आए चुके हैं, जिनमें से 955 लोगों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज