Indore : रोज दो घंटे कार में घूमने वाली बछिया पहुंची BJP ऑफिस, दिग्‍गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने लिया आशीर्वाद

bjp नेता कैलाश विजयवर्गीय ने गौ मूत्र भी पीया

इंदौर के मालवा मिल इलाके में रहने वाले राजेश गुप्ता (Rajesh Gupta) अपनी बछिया को दो घंटे रोज कार में घुमाते हैं.

  • Share this:
इंदौर.आमतौर पर आपने कुत्तों (Dogs) को महंगी गाड़ियों में घूमते हुए देखा होगा, लेकिन इंदौर (Indore) के मालवा मिल इलाके में एक बछिया रोज कार में सवारी करती है. पूरे दो घंटे वो इसमें सैर करती है तब कहीं जाकर मानती है. अब हाल ये है कि उसके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए लोगों में होड़ लगी रहती है.

इंदौर के मालवा मिल इलाके में रहने वाले राजेश गुप्ता नाम के शख्स गौसेवा से इतने प्रभावित हैं कि ये अपनी बछिया को दो घंटे रोज कार में घुमाते हैं. इनका कहना है ये बछिया रक्षाबंधन के दिन पैदा हुई थी इसलिए इसका पूर्णिमा रखा. ये गिर नस्ल की गाय की बछिया है इसकी मां का नाम मीरा है. ये रोज डेढ से दो घंटे सुबह कार में घूमती है और शाम को पैदल घूमती है. ये नर्मदा यात्रा भी कर चुकी है. गुप्ता का कहना है वो बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की प्रेरणा से ये सब करते हैं. उनका यही शौक है सबसे ज्यादा प्रेम वो इसी बछिया से करते हैं.     सेल्फी लेने की होड़ 
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज बीजेपी की संस्थापक सदस्य रहीं राजमाता विजयाराजे सिंधिया की मूर्ति पर माल्यार्पण करने बीजेपी ऑफिस पहुंचे थे.इसी दौरान राजेश गुप्ता भी अपनी बछिया को कार में बैठाकर वहां पहुंचे. बीजेपी नेताओं ने माला पहनाकर उसका स्वागत किया.कैलाश विजयवर्गीय ने तो उसे गले लगा लिया और उसके गौ मूत्र पीया.उन्होंने कहा सुबह सुबह गाय के दर्शन हो जाएं तो घर में लक्ष्मी आती है. इसलिए गाय की सेवा करनी चाहिए.उन्होने कार से उतारकर इस बछिया को दुलारा औऱ उसके पैर भी छुए.उसे गुड़ खिलाया.वहीं महिला मोर्चा की महिलाओं में इस बछिया के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई.

गाय की एंट्री
कैलाश विजयवर्गीय के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी इस बछिया को दुलारा और आशीर्वाद लिया.हिंदू समाज के लिए गाय हमेशा आस्था औऱ श्रद्धा का केन्द्र रही है. इसीलिए इस पर सियासत भी खूब होती रही है. कांग्रेस और बीजेपी दोनो ही पार्टियां गौशाला खोलने से लेकर गौसेवा के दावे करतीं हैं लेकिन आज के कार्यक्रम के जिस तरह से गाय की एंट्री हुई उसके बाद उप चुनाव में फिर गाय की चर्चा रहेगी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.