अपना शहर चुनें

States

INDORE : बीजेपी प.बंगाल में महाकाल का कलावा बांधकर दिला रही है TMC से रक्षा का भरोसा

नरोत्तम मिश्रा पर प.बंगाल की 57 सीटों की जिम्मेदारी है.
नरोत्तम मिश्रा पर प.बंगाल की 57 सीटों की जिम्मेदारी है.

Indore : बीजेपी नेता (BJP Leaders) हर विधानसभा क्षेत्र में बूथ और वॉर्ड स्तर पर नये लोगों को उज्जैन महाकाल (Mahakal) मंदिर से लाये गए रक्षा सूत्र बांधकर उन्हें बीजेपी की खूबियां बता रहे हैं.

  • Share this:
जिसके साथ महाकाल...

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह चौहान का कहना है पश्चिम बंगाल की 57 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को मिली है. उन्हीं के निर्देश पर ये रक्षा सूत्र अभियान चलाया जा रहा है. बंगाल के लोग इतने डरे हुए हैं कि वे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने से बचते हैं. क्योंकि ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस से वो बुराई मोल नहीं लेना चाहते हैं. इसीलिए ऐसे लोगों को महाकाल की शपथ दिलाकर पार्टी से जोड़ा जा रहा है. उन्हें बताया जा रहा है कि जिसके साथ महाकाल हैं, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

हिंदुत्व कार्ड
बीजेपी नेता हर विधानसभा क्षेत्र में बूथ और वॉर्ड स्तर पर नये लोगों को उज्जैन महाकाल मंदिर से लाये गए रक्षा सूत्र बांधकर उन्हें बीजेपी की खूबियां बता रहे हैं.उनसे विधानसभा चुनाव में पार्टी का साथ देने की अपील कर रहे हैं. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा खुद पश्चिम बंगाल के लगातार दौरे कर रहे हैं.वे लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए जगह जगह चाय पर चर्चा कर लोगों की समस्याएं जान रहे हैं. साथ ही वे हिंदुत्व का कार्ड भी खेल रहे हैं. अभी उन्होंने दुर्गापुर का दौरा किया है.



महाकाल का वास्ता
तृण मूल कांग्रेस के साथ-साथ कम्युनिस्ट पार्टी और दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं को भी महाकाल का रक्षा सूत्र बांधकर बीजेपी से जोड़ा जा रहा है. उन्हें बताया जा रहा है कि ये रक्षा सूत्र पहनने से भगवान महाकाल न केवल आपकी बल्कि पूरे परिवार की रक्षा करेंगे.पार्टी का दावा है कि इस अभियान से बड़ी संख्या में महिलाएं भी जुड़ रहीं हैं.बीजेपी हर हाल में पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव जीतना चाहती है. इसलिए वो महिलाओं को जोड़ने की रणनीति पर काम कर रही है.पार्टी का मानना है कि एक महिला पार्टी से जुड़ती है तो पूरा परिवार पार्टी के साथ हो जाता है. बीजेपी यहां सत्ता पर काबिज होने के लिए बेताब है. तो वहीं टीएमसी तीसरी बार विधानसभा चुनाव जीतकर सत्ता पर बनी रहना चाहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज