दिवाली मिलन समारोह में बिना मास्क नजर आए इंदौर के सांसद शंकर लालवानी, भड़की कांग्रेस

इंदौर से बीजेपी के सांसद शंकर लालवानी दिवाली मिलन समारोह में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए
इंदौर से बीजेपी के सांसद शंकर लालवानी दिवाली मिलन समारोह में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए

कांग्रेस के विधायक विशाल पटेल ने इंदौर के सांसद शंकर लालवानी (BJP MP Shankar Lalwani) की लापरवाही को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने पूछा कि क्या सरकार ने शंकर लालवानी को नियम तोड़ने की छूट दे दी है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) से इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 10:51 PM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. इसे लेकर दिनों दिन यहां हालात बिगड़ते जा रहे हैं लेकिन नेता हैं कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे. इंदौर से बीजेपी के सांसद शंकर लालवानी (BJP MP Shankar Lalwani) ने रविवार को दिवाली मिलन समारोह (Diwali Milan Samaroh) आयोजित किया. कोरोना काल (Covid-19) में आयोजित इस कार्यक्रम में एक ही जगह लगभग दो हजार लोग जमा हुए. हैरान करने वाली बात यह थी कि कार्यक्रम के आयोजक सांसद शंकर लालवानी न तो खुद मास्क लगाए हुए थे, न जनता में बैठे कई लोगों ने मास्क पहन रखा था.

स्पष्ट तौर पर जनप्रतिनिधि की लापरवाही कोरोना को आमंत्रण दे रही थी और गंभीर हालात पैदा कर रही थी. इंदौर में कोविड-19 के हालात का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि बीते 24 घंटे में यहां लगभग 550 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. ऐसे में ज्यादा एहतियात बरतने की आवश्यकता है लेकिन यहां के जनप्रतिनिधि खुद कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं.





कांग्रेस ने इंदौर के बीजेपी सांसद की लापरवाही को लेकर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस के विधायक विशाल पटेल ने पूछा कि क्या सरकार ने शंकर लालवानी को नियम तोड़ने की छूट दे दी है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज