अपना शहर चुनें

States

Indore : पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने पूर्व मेयर मालिनी गौड़ को कहा गूंगी गुड़िया, बीजेपी ने कहा-वो खुद क्या हैं

साधौ ने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में ये बात कही
साधौ ने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में ये बात कही

indore-विधानसभा उपचुनाव के दौरान आइटम वाले बयान ने कांग्रेस की जमकर किरकिरी कराई थी. बीजेपी को बैठे बिठाए एक मुद्दा दे दिया था. ठीक उसी प्रकार नगरीय निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी को घेरने का मौका दे दिया

  • Share this:
इंदौर.विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के आइटम वाले बयान ने कांग्रेस को मुसीबत में डाल दिया था और अब नगरीय निकाय चुनाव से पहले उन्हीं की पार्टी की पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ के बयान ने नया बखेडा़ खड़ा कर दिया है.कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने इंदौर पहुंची साधौ ने बीजेपी की पूर्व मेयर मालिनी गौड़ को गूंगी गुड़िया कह दिया तो बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए इसे अशोभनीय बयान बताया.

इंदौर में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी कर रही कांग्रेस ने गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन किया था. इसमें कांग्रेस की पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने मंच से इंदौर की पूर्व मेयर बीजेपी नेता मालिनी गौड़ को गूंगी गुड़िया कह दिया. उन्होंने कहा मुझे इंदौर के ऊपर आश्चर्य होता है कि आप लोगों ने जिन्हें महापौर का चुनाव जिताकर भेजा मेरे साथ अभी वो विधानसभा में विधायक हैं. इंदौर जैसी आर्थिक राजधानी में महापौर औऱ विधायक बनना और इंदौर के मुद्दे विधानसभा में नहीं रखना,इंदौर की बातें लोगों के बीच में नहीं रखना इससे बड़ा ही आश्चर्य होता है. एक गूंगी गुड़िया को आपने महापौर और विधायक के रूप में रखा है. मुझे इंदौर की जनता के ऊपर तरस आता है कि आपने कैसे व्यक्ति को इंदौर की बागडोर संभालने के लिए दी है. आज यदि इंदौर सफाई में नंबर वन आया है तो ये किसी शासन औऱ प्रशासन की वजह से नहीं आया है बल्कि यहां की जनता की वजह से आया है.

बीजेपी ने जताई आपत्ति
विजयलक्ष्मी साधौ के बयान पर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई.राज्य के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने साधौ के बयान की कड़ी निंदा करते हुए इस अशोभनीय टिप्पणी बताया. उन्होंने कहा ये बडे़ दुख की बात है कि मध्यप्रदेश का वर्तमान मुख्यमंत्री बेटी की पूजा करता है वहीं एक पूर्व मुख्यमंत्री महिला को आइटम बोलता है. विजयलक्ष्मी साधौ को एक बहन के प्रति एक मातृ शक्ति पर इस तरह की टिप्पणी बिलकुल नहीं करना चाहिए .ये टिप्पणी उन पर भी जाती है.



पहले आइटम अब गूंगी गुड़िया
विधानसभा उपचुनाव के दौरान आइटम वाले बयान ने कांग्रेस की जमकर किरकिरी कराई थी. बीजेपी को बैठे बिठाए एक मुद्दा दे दिया था. ठीक उसी प्रकार नगरीय निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी को घेरने का मौका दे दिया.अब देखना ये होगा कि बीजेपी इस मुद्दे को किस तरह भुनाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज