लाइव टीवी
Elec-widget

ऑर्डर लेकर करते थे अवैध हथियारों की सप्‍लाई, ऐसे पुलिस के जाल में फंसे 2 शातिर बदमाश

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 22, 2019, 7:51 PM IST
ऑर्डर लेकर करते थे अवैध हथियारों की सप्‍लाई, ऐसे पुलिस के जाल में फंसे 2 शातिर बदमाश
चार पिस्‍टल और तीन कट्टे हुए बरामद.

इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore Crime Branch) ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चार पिस्‍टल (4 Pistol) और तीन कट्टे भी बरामद हुए हैं.

  • Share this:
इंदौर. अवैध हथियारों की सप्लाई करने के मामले में इंदौर पुलिस (Indore Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने ना सिर्फ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, बल्कि उनके पास से चार पिस्‍टल (4 Pistol) और तीन कट्टे भी बरामद किए हैं. आपको बता दें कि बड़वानी जिले के राजपुर इलाके से लम्बे समय से राजू नामक शख्स इंदौर आकर हथियार सप्लाई करता था, इस बात की भनक इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore Crime Branch) को थी. जबकि पुलिस काफी समय से आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जाल बन रही थी, लेकिन वह अक्सर पुलिस को चकमा देकर भाग जाता था. शातिर बदमाश पहले इंदौर आकर हथियारों का ऑर्डर लेता था और फिर हूबहू हथियार बनाकर सप्लाई करने इंदौर आता था. जबकि शातिर बदमाश राजू मोबाइल में तश्वीर देखकर आधुनिक हथियारों को बनाने का दावा करके ग्राहकों से मोटी रकम वसूलता था और हथियार बनाकर बेच देता था.

ऐसे क्राइम ब्रांच को मिली सफलता
कनाड़िया थाना इलाके में अवैध हथियारों की खेप की सप्लाई के दौरान क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को धर दबोचा. जबकि आरोपियों के कब्जे से सात हथियार और ज़िंदा कारतूस बरामद हुए हैं. आरोपी कुछ समय पहले हथियारों की सप्लाई की डील तय कर इंदौर से रवाना हो गया था जिसके बाद से क्राइम ब्रांच आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी. इसी सिलसिले में आरोपी राजू उर्फ़ रघु जैसे ही हथियार की खेप देने इंदौर पहुंचा पुलिस ने उसे पकड़ लिया. आरोप है कि आरोपी अपने घर से ही हथियार की फैक्ट्री संचालित करता था और बरामद हुए सात हथियार का सौदा लगभग एक लाख रुपये में तय हुआ था.

एसएसपी ने कही ये बात

एसएसपी रूचि वर्धन मिश्रा के मुताबिक अवैध हथियार को बनाने और सप्लाई करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं. आखिर गिरोह के अन्य सदस्यों ने और कहां-कहां हथियार सप्लाई किए हैं. पुलिस अधिकारी के मुताबिक गिरोह के अन्य सदस्य भी जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं और जब्त हथियारों की संख्या भी बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें-
पति की हत्या कर घर में दफन किया शव, कब्र के ऊपर चूल्‍हा बना कर पकाती रही खाना
Loading...

CEO प्रेरणा सिंह ने पेश की मिसाल, ढाई साल की बेटी का आंगनवाड़ी में कराया दाखिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com