होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /INDORE Crime NEWS : चोरी के मामले में मुख्य गवाह की चाकू से गोदकर हत्या

INDORE Crime NEWS : चोरी के मामले में मुख्य गवाह की चाकू से गोदकर हत्या

INDORE Crime NEWS : बीते दिनों अन्नपूर्णा इलाके में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करवाने में चंदन ने अहम भूमिका निभाई थी. वह उस मामले में प्रमुख गवाह था. आशंका है कि आरोपियों ने बदला लेने के लिए मौत के घाट उतारा हो.

INDORE Crime NEWS : बीते दिनों अन्नपूर्णा इलाके में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करवाने में चंदन ने अहम भूमिका निभाई थी. वह उस मामले में प्रमुख गवाह था. आशंका है कि आरोपियों ने बदला लेने के लिए मौत के घाट उतारा हो.

INDORE Crime NEWS : बीते दिनों अन्नपूर्णा इलाके में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करवाने में चंदन ने अहम भूमिका निभाई थी ...अधिक पढ़ें

इंदौर. इंदौर (Indore) में सब्जी का ठेला लगाने वाले वेंडर की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गयी. हत्या की वजह कुछ समझ नहीं आ रही है. परिवार वालों का कहना है कि उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं था. मृतक के पैसे, मोबाइल फोन और सोने की चेन सब उसके पास ही मिले इसलिए लूट की नीयत से हत्या की बात भी नहीं लग रही. मृतक चोरी के एक मामले में मुख्य गवाह था. उसने चोरी का खुलासा करने में मदद की थी. इसलिए आशंका है आरोपियों ने उसकी हत्या की है.

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना इलाके में सुबह के वक़्त चंदन भावसार नामक शख्स की चाकू मारकर ह्त्या कर दी गई. परिवार कह रहा है कि चंदन का किसी से पूर्व में कोई विवाद नहीं था, न ही लूट की नीयत से उसे मौत के घाट उतारा गया. हत्या के बाद भी उसके पैसे और सोने की चेन, मोबाइल फोन मौके पर ही मिले.

मंडी के लिए निकला था चंदन
चंदन भावसार की हत्या किसने और क्यों की? पुलिस और परिवार दोनों ही इससे अनजान हैं. राजेंद्र नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इंदौर के गुमाश्ता नगर इलाके में रहने वाला चंदन भावसार सुबह लगभग पांच बजे चोइथराम मंडी के लिए घर से निकला था. लेकिन मंडी नहीं पहुंचा. कुछ देर बाद परिवार को सूचना मिली कि वह केशर बाग़ ब्रिज पर बेहोश पड़ा है. सूचना मिलते ही परिवार और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक चंदन भावसार की मौत हो चुकी  थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो उसके शरीर पर चोट के निशान मिले. आशंका है कि भावसार को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा गया है.

लूट की आशंका से इंकार
परिवार ने पहले लूट की नीयत से हत्या की आशंका जताई थी. लेकिन पुलिस को मृतक की जेब से सारा सामान मिल गया. मृतक का मोबाइल भी घटना स्थल के करीब ही मिल गया. सोने की चेन और नगद पैसे भी मिल गए. इसलिए लूट की आशंका से पुलिस ने इंकार किया. मृतक ठेले पर गली मोहल्ले जाकर सब्जी बेचता था. घटना के ठीक थोड़ी देर पहले ही मृतक के पिता भी उसी रस्ते से सब्जी मंडी के लिए गुजरे थे और कुछ देर बाद उसी जगह चंदन को हत्यारों ने मौत के घाट उतार दिया. पुलिस आसपास लगे सीसीटीव्ही खंगाल कर आरोपियों की पहचान करने में जुटी है.

चंदन ने चोरी का किया था खुलासा
जानकारी मिली है कि बीते दिनों अन्नपूर्णा इलाके में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करवाने में चंदन ने अहम भूमिका निभाई थी. वह उस मामले में प्रमुख गवाह था. आशंका है कि आरोपियों ने बदला लेने के लिए मौत के घाट उतारा हो. लेकिन पुलिस ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है. बल्कि पूर्व में अन्नपूर्णा थाने पर पदस्थ रहे अधिकारियो को जांच में शामिल किया गया है. पुलिस को मृतक के ठेले से शराब की बोतलें भी मिली हैं. इस वजह से यह आशंका जाहिर की जा रही है कि नशे में होने के कारण मृतक का किसी राहगीर से ताकालिक विवाद भी हो सकता है.

Tags: Crime in Indore, Indore news, Indore Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें