Indore Crime News : प्यार में नाकाम सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर किया हमला, युवती के पैर का पंंजा कटा

indore crime news. आरोपी इलियाज को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Indore crime news- सांवेर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिवार के ब्यान भी ले लिए गए. लेकिन अभी पुलिस (Police) को पीड़ित युवती के बयान का इंतजार है. मेडिकल और बयानों के आधार पर पुलिस आरोपी के खिलाफ ह्त्या की कोशिश की धारा बढ़ा सकती है

  • Share this:
इंदौर. इंदौर के सांवेर में एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में युवती पर जानलेवा हमला (Attack) कर दिया. युवती को गहरी चोट आयी है और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी (Accussed) युवक फरार है. पुलिस उसका कोई सुराग नहीं लगा पायी है.

सांवेर के ग्रामीण इलाके में रहने वाली इस युवती की कुछ समय पहले तक इलियास नाम के युवक से दोस्ती थी. इलियास उससे प्रेम करने लगा. लेकिन युवती ने उससे दूरी बना ली. इलियास उस पर संबंध रखने के लिए दबाब बनाता रहा और न रखने पर धमका रहा था.



घर पर अकेली थी युवती
जब आरोपी इलियास को इस बात की भनक लगी की युवती घर पर अकेली है तो वह अपने दोस्त के साथ उसके घर में घुस गया और उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में युवती के पैरों की उंगली कट गई, साथ ही पंजे पर भी गहरे जख्म हो गए. हालांकि जब युवती के पैरो से काफी खून बहने लगा और वह चीखने लगी तो आरोपी अपने दोस्त के साथ फरार हो गया. युवती को उसके परिवार के सदस्य घायल अवस्था में सांवेर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. हालत गंभीर होने पर उसे एमवाय हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

पुलिस की ढील
परिवार ने पुलिस को खबर दी लेकिन पुलिस हरकत में नहीं आयी. परिवार ने फिर आईजी इंदौर हरिनारायण चारी मिश्रा से शिकायत की. उनके निर्देश के बाद पुलिस ने आनन फानन सामान्य धाराओं में घर में घुस कर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने हत्या की कोशिश की धाराओं में केस दर्ज नहीं किया है.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
सांवेर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिवार के ब्यान भी ले लिए गए. लेकिन अभी पुलिस को पीड़ित युवती के बयान का इंतजार है. मेडिकल और बयानों के आधार पर पुलिस ह्त्या के प्रयास की धारा बढ़ा सकती है. हमला करने वाला आरोपी इलियास उर्फ़ राजा अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस उसकी भी सरगर्मी से तलाश कर रही है.

आईजी का बयान
आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक़ जैसे ही मामले की शिकायत उनके पास पहुंची उन्होंने तत्काल कठोर कार्रवाई के लिए निर्देश दिया. सांवेर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा,आवश्यक होने पर गंभीर धराएं भी बढ़ाई जाएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.