• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • INDORE : जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस कर ट्रैफिक रूल तोड़ने वाली Dancing Girl दूसरों को पढ़ाएगी पाठ

INDORE : जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस कर ट्रैफिक रूल तोड़ने वाली Dancing Girl दूसरों को पढ़ाएगी पाठ

ट्रैफिक रूल तोड़ने वाली युवती ने थाने जाकर माफी मांगी.

ट्रैफिक रूल तोड़ने वाली युवती ने थाने जाकर माफी मांगी.

बीच चौराहे पर डांस करने वाली इस युवती के बारे में लोग कह रहे हैं कि लड़की की ये हरकत पब्लिसिटी स्टंट था. उसका ट्रैफिक अवेयरनेस से कोई लेना देना नहीं है. क्योंकि कोई खुद ही नियमों का उल्लंघन कर जागरुकता की बात कैसे कर सकता है.

  • Share this:

इंदौर. इंदौर के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस करके सुर्खियों में आयी डांसिंग गर्ल (Dancing Girl) श्रेया कालरा को अपनी गलती का अहसास हो गया है. वो थाने पहुंचीं और पुलिस से माफी मांग ली. प्रायश्चित्त के तौर पर अब वो लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक करने के लिए ट्रैफिक वॉर्डन बनने तैयार है.

भीड़ भरे ट्रैफिक में रेड लाइट सिग्नल पर डांस कर सुर्खियों में आई श्रेया कालरा माफी मांगने ट्रैफिक थाने पहुंचीं. उन्होंने अपनी गलती तो स्वीकार की लेकिन इस पूरे विवाद के लिए मीडिया को दोषी ठहराया. हालांकि  युवती ने कहा कि वो भविष्य में ट्रैफिक अवेयरनेस के लिए पुलिस के साथ काम करने को तैयार है.

ट्रैफिक अवेयरनेस
मामला दर्ज होने पर युवती ने पुलिस को पूरा सपोर्ट करने की बात कही.उधर पुलिस ने अब उस युवक को लेकर विवेचना शुरू की है जिसका उसी चौराहे पर स्टंट करते वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि इस वीडियो के बारे में श्रेया ने कहा है कि यह वीडियो पुराना है और इसे अब जानबूझकर वायरल किया जा रहा है. उसने वीडियो में दिखाई दे रहे युवक को पहचानने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! बैतूल में भूख से बिलबिलाता बुजुर्ग और कुत्ता दोनों कूड़े के ढेर में एकसाथ ढूंढ रहे थे खाना…

ये है मामला
नामक मॉडल का ट्रैफिक के बीच डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद सोशल मीडिया पर श्रेया को इतने लोगों के बीच डांस करने के लिए तो दाद तो मिली, वहीं अधिकांश लोगों ने इसे उनका पब्लिसिटी स्टंट भी माना. गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी उनके तरीके को गलत मानते हुए उनपर कार्रवाई के निर्देश दिए थे श्रेया पर मामला भी दर्ज हुआ. इस पूरे मामले की लिए मॉडल ने माफी तो मांगी लेकिन इसके लिए मीडिया को दोषी ठहराया.

ट्रैफिक अवेयरनेस के लिए काम
श्रेया कालरा ने कहा जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस करने के पीछे उसका उद्देश्य केवल लोगों में ट्रैफिक रूल्स और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की जागरूकता लाना था. उसने कह वो भविष्य में ट्रैफिक अवेयरनेस के लिए काम करने तैयार है.

पुलिस से माफी
यातायात डीएसपी उमाकांत चौधरी के मुताबिक युवती ने माफी मांगते हुए स्वीकार किया कि उसने गलती की. लेकिन वो ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करने के लिए तैयार है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक युवक का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है और पुलिस इसकी विवेचना कर रही है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अचानक उन लोगों का मनोबल कम हो गया है जो यातायात पुलिस के साथ मिलकर यातायात सुधार में सहयोगी की भूमिका निभाते थे. घंटों चौराहे पर खड़े रहकर मदद करते थे.

सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट

लोग कह रहे हैं कि लड़की की ये हरकत पब्लिसिटी स्टंट ही था. उसका ट्रैफिक अवेयरनेस से कोई लेना देना नहीं है. क्योंकि कोई खुद ही नियमों का उल्लंघन कर जागरुकता की बात कैसे कर सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज