इंदौर: पेट्रोल पंप पर 100-100 के नकली नोट देने वाले तीन शातिर गिरफ्तार, जाली करेंसी बरामद

पुलिस ने पकड़े गए जालसाजों के पास से 100-100 रुपये के 2,000 रुपये के नकली नोट बरामद किये हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: आरोपी तीनों युवकों ने सोमवार की रात सांवेर क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर अपनी कार में दो हजार रुपये का डीजल भरवाया और इसके बदले पंप कर्मियों को 100-100 रुपये के 20 नकली नोट थमा दिए. अधिकारी ने बताया कि संदेह होने पर पंप कर्मियों ने तीनों युवकों को पकड़ लिया और पुलिस को खबर दी

  • Share this:
    इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में पुलिस ने एक पेट्रोल पंप पर 100-100 रुपये के नकली नोट चलाने की कोशिश के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए जालसाजों के पास से 2,000 रुपये के नकली नोट बरामद किये हैं. सांवेर पुलिस थाना के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सांवेर क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप से गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कृष्णपाल सिंह, कृष्णपाल डोडिया और विमल ठक्कर के रूप में हुई है.

    उन्होंने बताया कि तीनों युवकों ने सोमवार की रात पेट्रोल पंप पर अपनी कार में दो हजार रुपये का डीजल भरवाया और इसके बदले पंप कर्मियों को 100-100 रुपये के 20 नकली नोट थमा दिए. अधिकारी ने बताया कि संदेह होने पर पंप कर्मियों ने तीनों युवकों को पकड़ लिया और पुलिस को खबर दी.

    पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है. (भाषा से इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.