Assembly Banner 2021

Indore : रईस बाप-बेटे ने मानसिक विक्षिप्त युवक को लात-घूसों से पीटा, Video वायरल

आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Indore.मानसिक विक्षिप्त युवक बेबस होकर पिटता रहा. उस दौरान सड़क पर कुछ और लोग भी थे. लेकिन बाप-बेटे की गुंडागर्दी देखकर किसी ने उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं की.

  • Share this:
इंदौर.इंदौर  (Indore) का एक परेशान करने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है.इसमें रईसजादे बाप बेटे मानसिक रूप से विक्षप्त एक युवक के साथ बुरी तरह मारपीट कर रहे हैं. पुलिस ने मारपीट करने वाले शख्स की पहचान कर ली है. कहा जा रहा है कि आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया गया है हालांकि पुलिस ने उसकी पुष्टि नहीं की है.

मामला ये था कि लॉकडाउन के दौरान ये बाप-बेटा अपनी लग्जरी कार से कहीं जा रहे थे. उसी दौरान मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक ने उनकी कार पर पत्थर फेंक दिया. पत्थर कार में जा लगा. गनीमत ये रही कि पत्थर किसी को लगा नहीं.

लात-घूसों से पीटा
अपनी चमचमाती कार पर पत्थर फिंकने से ये बाप-बेटा गुस्से में आ गए. और उन्होंने मानसिक विक्षिप्त युवक पर कहर ढा दिया. दोनों ने मिलकर उस युवक को पकड़ा और उस पर लात-घूसों की बरसात कर दी. बेटे ने युवक का हाथ मरोड़ा और उसे लात ही लात मारी.फिर उस पर मुक्के बरसाए.बेटे के इस ज़ुल्म में पिता भी पीछे नहीं थे. वो भी लपके और उस गरीब युवक को लातें मारीं.
Youtube Video

पुलिस को देखकर भागे बाप-बेटा


मानसिक विक्षिप्त युवक बेबस होकर पिटता रहा. उस दौरान सड़क पर कुछ और लोग भी थे. लेकिन बाप-बेटे की गुंडागर्दी देखकर किसी ने उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं की. उसी दौरान एमजी रोड थाने के पुलिस कर्मी वहां से गुजरे. उन्हें देखकर बाप-बेटा दोनों कार में बैठकर रफूचक्कर हो गए. हालांकि इस दौरान किसी राहगीर ने वीडियो शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आरोपी पिता-पुत्र पर केस दर्ज
एमजी रोड थाना पुलिस ने वाहन क्रमांक के आधार पर मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया गया है.लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज