• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • पिता कर रहा था बेटे की टीचर से दूसरी शादी और जेल गया, फिर बेटे की हो गई मौत

पिता कर रहा था बेटे की टीचर से दूसरी शादी और जेल गया, फिर बेटे की हो गई मौत

 मामला हत्या का है या आत्महत्या का इस पर संदेह है (सांकेतिक तस्वीर)

मामला हत्या का है या आत्महत्या का इस पर संदेह है (सांकेतिक तस्वीर)

Indore News: परिवार का आरोप था कि जीतेंद अपने बेटे की टीचर से प्रेम विवाह कर रहा है. पुलिस ने परिवार के सदस्यों की शिकायत पर डॉक्टर जीतेंद्र के खिलाफ एवं युवती की शिकायत पर जीतेंद्र के परिवार के सदस्यों के विरुद्ध केस दर्ज किया था.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर में एक दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया है. जवान बेटे की संदिग्ध हालात में मौत के बाद पिता ने उसका गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया. बाद में पता चला कि पिता पत्नी के होते हुए बेटे की टीचर से दूसरी शादी (Second marriage) कर रहा था. इसी बात पर परिवार में हंगामा और मारपीट हुई थी. इसमें पिता को गिरफ्तार कर लिया गया था और बेटे की गिरफ्तारी होना थी. जेल से छूटते ही बाप-बेटे में फिर झगड़ा हुआ और गोली लगने से बेटे की मौत हो गयी. ये मामला हत्या (Murder) का है या आत्महत्या (Suicide) का, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

इंदौर के खुड़ैल थाना इलाके के एक गांव बिहाडिया में रहने वाले एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिली है कि मृतक अपने ही पिता से परेशान था. बीते शनिवार को मृतक पर भंवरकुआ थाने में मारपीट का केस दर्ज हुआ था. मृतक के पिता जीतेंद्र पेशे से डॉक्टर है. वो बीते शनिवार को एक गार्डन में गुपचुप तरीके से अपने से 15 साल छोटी युवती से दूसरी शादी कर रहे थे. इसकी भनक जैसे ही लगी परिवार भी वहां पहुंच गया और जमकर हंगामा हो गया. मारपीट की गयी. जीतेन्द्र के बेटे ने युवती से मारपीट की थी. युवती की शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था.

गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार
उस वाकये के बाद अब खुड़ैल थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव के एक युवक की मौत हुई है और परिवार वालों ने आनन फानन में उसका अंतिम संस्कार कर दिया. इस सूचना पर पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि मृतक यश के पिता जीतेंद्र हाल ही में जेल से छूटकर आये हैं.

पिता कर रहा था दूसरी शादी
जितेंद्र को शनिवार को भंवरकुआ इलाके में स्थित एक होटल से उस वक़्त हिरासत में लिया गया था जब वह दूसरा विवाह कर रहे थे. जबकि उसकी पहले से ही एक पत्नी, तीन बच्चे और एक पोता है. उनके विवाह की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य होटल पहुंचे थे और हंगामा शुरू कर दिया था. इस दौरान जीतेंद का बेटा यश भी वहां मौजूद था. आरोप था कि दुल्हन के साथ परिवार के सदस्यों ने मारपीट की थी. युवती की शिकायत पर यश एवम जितेंद के परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने जीतेंद के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था, लेकिन जितेंद को आज कानूनी कार्रवाई के बाद रिहा कर दिया गया था.

पिता की बंदूक से मारी गोली
जितेंद जब रिहा होकर घर पहुंचा तो उसका परिवार के सदस्यों से फिर झगड़ा हुआ. बात बढ़ी और बाप बेटे जीतेंद और यश में मारपीट भी हुई. उसी दौरान यश को गोली लगी और उसकी मौत हो गयी. बताया ये जा रहा है कि यश ने खुद ही उसी पिता की लायसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बस उसके बाद जीतेंद ने आनन फानन में यश का अंतिम संस्कार भी कर दिया.

देर से मिली खबर
यश की मौत और अंतिम संस्कार की जानकारी जब तक पुलिस को लगती तब तक राख भी ठंडी हो चुकी थी. फिर भी पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने श्मशान घाट से कुछ ज़ब्त किया है. साथ ही जीतेन्द्र की बंदूक जब्त कर जांच आगे बढ़ाएगी.

बेटे की टीचर से प्यार
परिवार का आरोप था कि जीतेंद अपने बेटे की टीचर से प्रेम विवाह कर रहा है. जबकि उसका भरा पूरा परिवार है,और वह गैर कानूनी तरीके से शादी कर रहा है. पुलिस ने परिवार के सदस्यों की शिकायत ओर डॉक्टर जीतेंद के खिलाफ एव युवती की शिकायत पर जितेंद के परिवार के सदस्यों के विरुद्ध केस दर्ज  किया था. उस मामले में यश की भी गिरफ्तारी होना थी. जितेंद को पुलिस ने उस दिन ही गिरफ्तार कर लिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज