Home /News /madhya-pradesh /

विदेशी कॉल गर्ल्स का एडिक्ट है इंदौर गैंगरेप का आरोपी, पत्नी ने खोला राज़, लैपटॉप बता रहा पूरी कुंडली

विदेशी कॉल गर्ल्स का एडिक्ट है इंदौर गैंगरेप का आरोपी, पत्नी ने खोला राज़, लैपटॉप बता रहा पूरी कुंडली

Indore Gang Rape Case: पत्नी से हैवानियत करने वाले राजेश विश्वकर्मा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

Indore Gang Rape Case: पत्नी से हैवानियत करने वाले राजेश विश्वकर्मा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

Indore Gang Rape: इंदौर गैंगरेप में कई अहम खुलासे हो रहे हैं. पत्नी से अपने फार्म हाउस पर हैवानियत करने वाले राजेश विश्वकर्मा का लैपटॉप कई चौंकाने वाले राज खोल रहा है. पुलिस की जांच में पता चला है कि वह सेक्स और विदेशी लड़कियों का एडिक्ट है. उसके सेक्स रैकेट के सरगनाओं से सीधे संबंध हैं. उसके लिए अक्सर कई शहरों के होटल में कमरे बुक रहते थे. यहां वह विदेशी लड़कियों से संबंध बनाता था. विदेशी कॉल गर्ल्स बुलाने में उसका दोस्त मदद करता था. इन लड़कियों की टिकट वही बुक करता था.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. छत्तीसगढ़ की युवती से इंदौर में फार्म हाउस पर हैवानियत करने वाला राजेश विश्वकर्मा सेक्स एडिक्ट है. वह विदेशी युवतियों का खासा दीवाना है. उसका लैपटॉप कई राज उगल रहा है. पुलिस की जांच में पता चला है कि उसके तार कई सेक्स रैकेट भी जुड़े हैं. विदेशी कॉल गर्ल्स बुलाने के लिए वह अपने दोस्तों से टिकिट बुक करवाता था. महंगे होटल में जाता था. पुलिस की जांच में अभी और भी खुलासे होने की संभावना है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी के जुर्म से जुड़े अहम सबूत गैंगरेप के ही दूसरे आरोपी ने मिटा दिए. आरोपी विवेक आईटी एक्सपर्ट है. उसने अपने दोस्त राजेश की मदद करने के लिए सबूत मिटा दिए. हालांकि पुलिस ने दूसरे आईटी एक्सपर्ट से कुछ अहम जानकारी रिकवर कर ली है, जबकि कुछ डेटा रिकवर होना अभी बाकी है. इसी डाटा के रिकवर होने के बाद कई और भी खुलासे होंगे.

पत्नी ने खोला था ये राज

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजेश विश्वकर्मा कोशिश करता था कि वह ज्यादा से ज्यादा विदेशी लड़कियों से संबंध बनाए. वह इन लड़कियों का दीवाना है. वह पोर्न मूवी का भारी शौकीन है और अक्सर अश्लील फिल्म देखने के बाद उसी अन्दाज में विदेशी युवतियों के साथ सम्बन्ध बनाता था. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की पीड़ित युवती और राजेश की पत्नी ने भी शिकायत की थी कि आरोपी उसे अप्राकृतिक शारिरिक सम्बन्ध बनाने के लिए परेशान करता था. वह पोर्न मूवी चलाकर पत्नी से न्यूड डांस करवाता, फिर उसी तरह सम्बन्ध बनाने को मजबूर करता था.

सेक्स रैकेट के सरगनाओं से भी संबंध

जानकारी मिली है कि अरोपी राजेश के कई शहरों में संचालित होने वाले सेक्स रैकेट के सरगनाओं से सीधे सम्बन्ध थे. उसके वहां आने वाली विदेशी युवतियों से सम्बन्ध बनाने के लिए होटल के रूम अक्सर बुक रहते थे. विदेशी कॉल गर्ल को बुलाने में उसका दोस्त मदद करता था. वह उनकी टिकिट बुक करता था. कई बार फॉरेनर सेक्स वर्कर राजेश के फार्म हाउस पर भी ठहरती थीं. राजेश विश्वकर्मा अक्सर गोवा और जयपुर जाया करता था. वह यहां अय्याशी के लिए ही जाता था.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर