Home /News /madhya-pradesh /

गैंगरेप के आरोपी का फार्म हाउस जमींदोज, इसी जगह महिला से डेढ़ महीने की हैवानियत

गैंगरेप के आरोपी का फार्म हाउस जमींदोज, इसी जगह महिला से डेढ़ महीने की हैवानियत

Indore Gang Rape Case: इंदौर जिला प्रशासन ने छत्तीसगढ़ की लड़की से हैवानियत करने वाले आरोपी के फार्म हाउस को जमींदोज कर दिया.

Indore Gang Rape Case: इंदौर जिला प्रशासन ने छत्तीसगढ़ की लड़की से हैवानियत करने वाले आरोपी के फार्म हाउस को जमींदोज कर दिया.

Indore Gang Rape Case: छत्तीसगढ़ की टीचर से हैवानियत करने वाले उसके कथित पति के फार्म हाउस को जिला प्रशासन ने जमींदोज कर दिया. यहां युवती के साथ डेढ़ महीने हैवानियत की गई. युवती के पति ने दोस्तों और नौकर के साथ मिलकर उसे जबरदस्त प्रताड़ित किया था. उसका गैंगेरेप करने के अलावा आरोपियों ने उसके नाजुक अंगों को सिगरेट से जलाया था और काटा था. राजेश ने युवती को दोस्तों के आगे न्यूड डांस करने के लिए भी मजबूर किया. पुलिस का मानना है कि आरोपी से और भी खुलासे हो सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर जिला प्रशासन ने उस फॉर्म हाउस को जमींदोज कर दिया है, जहां छत्तीसगढ़ की युवती के साथ हैवानियत हुई थी. फार्म हाउस के मालिक और आरोपी राजेश विश्वकर्मा ने दोस्तों और नौकर के साथ मिलकर रायपुर की टीचर को डेढ़ महीने तक कई तरह से प्रताड़ित किया था. उसका गैंगेरेप करने के अलावा आरोपियों ने उसके नाजुक अंगों को सिगरेट से जलाया था और काटा था. आरोप है कि राजेश ने युवती को दोस्तों के आगे न्यूड डांस करने के लिए भी मजबूर किया.

गौरतलब है कि राजेश ने झूठी बुनियाद तैयार कर मेट्रिमोनियल साइट के जरिये युवती से सम्पर्क किया फिर उससे शादी की. शादी के बाद वह पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. यूवती की शिकायत के बाद तत्काल क्षिप्रा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने स्वीकार किया कि मांगलिया इलाके में स्थित फार्म हाउस में ही उन्हों ने युवती के साथ ज्यादती की थी.

अय्याशी के लिए ही बनवाया फार्म हाउस 

दूसरी ओर, इंदौर नगर निगम ने जब छानबीन की तो पता चला कि फार्म हाउस अवैध तरीके से बनाया गया. कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर निगम और प्रशासन का अमला सोमवार को मौके पर पहुंचा और बुलडोजर से फार्म हाउस ध्वस्त कर दिया. इस दौरान वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा. सीएसपी पंकज दीक्षित समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक, यह फार्म हाउस राजेश ने अपनी अय्याशी के लिए ही बनवाया था. यहां अक्सर कॉल गर्ल आती थीं. न्यूड पार्टी होती थी. पुलिस अब पूरे मामले की तह तक जाने की बात कह रही है. पुलिस जांच में आरोपियों से कई खुलासे हो सकते हैं.

लड़की ने पुलिस को सुनाई ये आपबीती

लड़की ने पुलिस को बताया कि डेढ़ महीने तक जुल्म ढहाने के बाद बिल्डर राजेश ने उसे अपने दोस्त विपिन के साथ छत्तीसगढ़ स्थित घर छुड़वा दिया. विपिन ने घर छोड़ने से पहले युवती को चाकू दिखाकर धमकाया था कि अगर वह अपने परिवार या पुलिस को इसके बारे में जानकारी भी देगी तो उसका अंजाम अच्छा नहीं होगा. अगर किसी को भनक भी लगी तो उसे जान से खत्म कर देंगे. कुछ दिन खामोश रहने के बाद युवती ने छत्तीसगढ़ से आकर शनिवार देर शाम क्षिप्रा पुलिस को शिकायत की. पुलिस ने तत्काल गम्भीर धाराओं में केस दर्ज कर मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा एवं एक अन्य को हिरासत में ले लिया.

Tags: Gang Rape, Indore news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर