Assembly Banner 2021

Indore: सवालों पर भड़की 'ड्रग वाली आंटी' के बेटे की गर्लफ्रेंड, पूछा- सिर्फ मेरा ही नाम क्यों?

आफीन कोर्ट ले जाते वक्त मीडिया पर जमकर भड़की. (फाइल फोटो)

आफीन कोर्ट ले जाते वक्त मीडिया पर जमकर भड़की. (फाइल फोटो)

पुलिस जब आफीन को कोर्ट ले जा रही थी तब वह मीडिया पर भड़क गई. उसने कहा कि इस केस में बड़े-बड़े नाम शामिल हैं, लेकिन सिर्फ मेरा नाम ही क्यों छापा जा रहा है. आफीन Drug Peddler Aunty के बेटे की गर्लफ्रेंड है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 8:25 AM IST
  • Share this:
इंदौर. शहर की बड़ी ड्रग्स पेडलर (Drug Peddler) आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) आफीन उर्फ ‘तरन्नुम’ शनिवार को सबके सामने भड़क गई. मीडिया कर्मियों पर करीब-करीब चीखते हुए उसने कहा कि इस मामले में केवल मेरा नाम क्यों छापा जा रहा है. इस मामले तो बड़े-बड़े लोग हैं. यह वाकया तब हुआ जब उसे पेशी के लिए कोर्ट ले जाया जा रहा था.

Drug Peddler आंटी प्रीति जैन के गिरोह के चार सदस्यों को विजयनगर पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया. आरोपियों में आफीन, अकमल और अंकित समेत एक अन्य शामिल है. कोर्ट ने तीन आरोंपियों को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया और एक आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा.

25 दिसंबर को पुलिस के हत्थे चढ़ी थी आफीन
गौरतलब है कि ड्रग वाली आंटी प्रीति के ड्रग रैकेट की बड़ी मेंबर “तरन्नुम” भी थी. आफीन उर्फ तरन्नुम आंटी के बेटे यश की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है. 25 दिसंबर को पुलिस ने इस युवती सहित एक लड़के को भी गिरफ्तार किया था. ये  दोनों पब में आने वाले रईस लड़कों को अपने जाल में फंसाते थे.
बोल्ड वीडियो से लड़कों को फंसाती थी लड़की


पुलिस की जांच में सामने आया है कि पबों में आने वाले बड़े घर के लड़कों को रिझाने के लिए ये उनके साथ सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर लाइव चैट करती. जरूरत पड़ने पर उन्हें अपना बोल्ड डांस भी दिखाती. जो उससे ज्यादा कोकीन खरीदते थे, उनसे रात में लाइव वीडियो चैट करती थी.

फर्राटेदार इंग्लिश का उठाती थी फायदा
बताया जा रहा है कि आफीन 12वीं पास है. उसकी जिंदगी में उस वक्त ट्विस्ट आया जब मां-बाप का डिवोर्स हो गया. इससे उसकी पढ़ाई बीच में ही छूट गई. पिता विदेश चले गए और मां भोपाल शिफ्ट हो गईं. आफीन ने इंदौर को ही अपना ठिकाना बना लिया और खुद के खर्चे उठाने के लिए नशे का काम करने लगी. युवती इंदौर में किराए के फ्लैट में रहती है. पब और पार्टियों में जाते हुए उसकी दोस्ती आंटी के बेटे से हुई. इंग्लिश अच्छी होने की वजह से वह यश को अच्छी लगी. इसके बाद दोनों ने मिलकर रईसजादों को फंसाने का काम शुरू कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज