VIDEO: 'गॉडफादर' नेताओं और अफसरों से जान के बदले मांग रहा था 50 लाख, हुआ गिरफ्तार

इंदौर में खुद को 'गॉडफादर' कह कर नेताओं और अधिकारियों से अपनी जान बचाए रखने के लिए 50 लाख रुपए प्रोटेक्शन मनी मांगने वाला एक बदमाश गिरफ्तार किया गया है.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 5, 2019, 9:07 PM IST
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 5, 2019, 9:07 PM IST
इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जो खुद को 'गॉडफादर' बताकर शहर के शासकीय अधिकारियों और नेताओं को प्रोटेक्शन मनी के नाम पर धमकाकर 50 लाख रुपए की मांग कर रहा था. इन अधिकारियों के नंबर उसने नेट से और नेताओं के नंबर चुनाव के दौरान मिलने वाली प्रचार सामग्री से इकट्ठे किए थे. खुद को गॉड फादर बताने वाले इस बदमाश का नाम राजरत्न तायड़े है और महज 24 साल का है. आरोपी आज़ादनगर का रहने वाला है और मार्शल आर्ट का कोच भी है.

तीन लोगों को दे चुका था जान से मार डालने की धमकी 

जल्द पैसे कमाने और रईसी का शौक पूरा करने के लिए उसने ये रास्ता अपनाया था. उसने पहले कांग्रेस से पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल को मैसेज किया और बाद में फोन कर जान से मारने की धमकी भी दी. इसी तरह की धमकी में नगर निगम के अधिकारी उत्तम यादव और कांग्रेस नेता शेख अलीम भी शामिल हैं. अब तक आरोपी ने केवल तीन लोगों को धमकाया था और किसी से भी रुपए ऐंठने में सफलता हासिल नहीं कर पाया था. पुलिस में शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

चोरी के मोबाइल फोन और रोड पर गिरे सिम कार्ड से करता था फोन 

पूछताछ में जानकारी मिली है कि कुछ महीने पहले उसे रोड पर गिरा श्याम ऑटोमोबाइल कम्पनी का  सिमकार्ड मिला था. ये सिम एक्टिव था और कम्पनी ने इसे बंद भी नहीं कराया था. इसी का फायदा उठाते हुए उसने चोरी का मोबाइल फोन खरीदकर इस तरह ठगी की वारदात करने की साजिश रची. पुलिस इस पड़ताल में जुटी है कि इसे गॉडफ़ादर बनकर धमकाने और रुपया मांगने का आइडिया कहां से आया.

ये भी पढ़ें- 10 साल की बच्ची बोली- कलेक्टर मैडम! मुझे बचा लो..

महिला सब-इंस्पेक्टर के जाल में इस तरह फंसा डॉक्टर, पकड़ा गया
First published: July 5, 2019, 9:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...