इंदौर में नरोत्तम मिश्रा ने बप्पा से लिया आशीर्वाद, बोले-सरकार की कोशिश कोरोना की तीसरी लहर आए ही नहीं

नरोत्तम मिश्रा इंदौर के दौ दिन के दौरे पर हैं.

In Charge Minister’s Indore Visit: दो दिवसीय दौर पर गुरुवार को इंदौर पहुंचे जिले के प्रभारी और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बीजेपी कोर ग्रुप (BJP Core Group) की बैठक में 40 समितियां बनाने की बात कही. उन्होंने कहा “सत्ता और संगठन में समन्वय के लिए ये बनाई जाएंगी.”

  • Share this:
इंदौर. इंदौर (Indore) के प्रभारी और प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) गुरुवार को यहां के दौरे पर थे. इस दौरान वो बहुत से निजी, सरकारी और पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल हुए. पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक भी की और खजराना गणेश के दर्शन भी किये. वो बोले सरकार की कोशिश है कि प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर नहीं आए.

इंदौर के प्रभारी और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में 40 समितियां बनाने की बात कही. उन्होंने कहा सत्ता और संगठन में समन्वय के लिए ये समितियां बनाई जाएंगी, जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल रहेंगे. जिला स्तर पर 15 दिन में 18 समितियां बना दी जाएंगी और प्रदेश स्तर की समितियों के लिए दो महीने का वक्त लगेगा. इसमें पार्टी के करीब 300 से 400 कार्यकर्ता एडजेस्ट (Adjust) हो जाएंगे.

मैं साधारण कार्यकर्ता....
इससे पहले रेसीडेंसी कोठी पर मीडिया से बात करते हुए कहा- “मैं एक साधारण कार्यकर्ता के हिसाब से ही काम करूंगा. शुक्रवार को तीसरी लहर की तैयारियों की समीक्षा करूँगा. हमारा संकल्प है कि तीसरी लहर आए ही नहीं.”

बप्पा के दर पर पहुंचे दर्शन करने
नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर पहुंचकर सबसे पहले खजराना गणेश मंदिर के दर्शन किए. उसके बाद बीजेपी ऑफिस में कोर कमेटी की बैठक में शिरकत की. इसके बाद वे सांसद शंकर लालवानी के निवास पर शोक व्यक्त करने पहुंचे. रात 8 बजे वे विधायक महेंद्र हार्डिया से उनके निवास पर मिले. यहीं से वे वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, मंत्री उषा ठाकुर और विधायक रमेश मेंदोला के घर गए. उसके बाद राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के घर पर रात्रि भोजन किया.

शुक्रवार का ये है शेड्यूल
नरोत्तम मिश्रा का शुक्रवार को भी बहुत ही व्यस्त कार्यक्रम है। इसमें सुबह 9 बजे रेसीडेंसी कोठी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात, 10.30 बजे कलेक्ट्रेट में कोविड की वर्तमान स्थिति और संभावित तीसरी लहर की तैयारियों की समीक्षा के अलावा विभागीय समीक्षा के कार्यक्रम रहे. सुबह 11.30 बजे मिश्रा नए निर्वाचन भवन का लोकार्पण करेंगे और फिर रेसीडेंसी कोठी जाएंगे. इसके बाद दोपहर 3.30 बजे नरोत्तम विधायक मालिनी गौड़ के होटल फाल्गुन में उनसे मुलाकात करेंगे और 6.30 बजे भोपाल रवाना हो जाएंगे. नरोत्तम मिश्रा 7 जुलाई को ही इंदौर आने वाले थे, लेकिन सांसद शंकर लालवानी की पत्नी का निधन होने की वजह से उन्होंने अपना दौरा निरस्त कर दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.