अपना शहर चुनें

States

इंदौर में कॉलेज छात्रा को छेड़ने की मिलेगी सजा, आरोपी की गाड़ी का लायसेंस रद्द करेगी पुलिस

 युवक का ड्राइविंग लायसेंस निरस्त कराने के लिए RTO से पत्राचार किया जा रहा है.
युवक का ड्राइविंग लायसेंस निरस्त कराने के लिए RTO से पत्राचार किया जा रहा है.

INDORE : पुलिस अधिकारी का कहना है आरोपी ने छेड़छाड़ की घटना के वक्त जिस बाइक का उपयोग किया है अब उसका ड्राइविंग लायसेंस निरस्त कराया जाएगा, ताकि जमानत पर छूटने के बाद भी वह उस गाड़ी का उपयोग नहीं कर सके.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) की पुलिस राह चलती लड़की को छेड़ने वाले एक सिरफिरे को सबक सिखाने जा रही है. पुलिस उसकी बाइक का लायसेंस रद्द करवा रही है. पुलिस ने RTO को चिट्ठी भी भेज दी है

मामला कुछ ऐसा है कि इंदौर के बायपास इलाके में स्थित निजी कॉलेज की छात्रा कॉलेज जा रही थी. तभी एक सिरफिरे ने छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया. छात्रा कुछ असहज हुई और थोड़ी दूर जाकर एक पेट्रोल पम्प पर रूक गई.भीड़ को देखकर युवक कुछ दूर ठहर  गया. कुछ देर बाद जब छात्रा जैसे ही आगे बढ़ी आरोपी ने फिर से पीछा करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं बायपास पर एकांत इलाका पाकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ की.





मुश्किल था आरोपी को ढूंढ़ना
छात्रा ने तत्काल मौके से ही पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया. सूचना मिलते ही राजेंद्र नगर थाना पुलिस हरकत में आयी और छात्रा की शिकायत पर छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. आरोपी को गिरफ्तार करना बड़ी चुनौती था, क्योंकि आरोपी की पहचान नहीं हो पा रही थी. पुलिस ने आसपास के इलाकों के सीसीटीवी खंगाले.बायपास होने की वजह से बहुत ज्यादा सीसीटीव्ही भी पुलिस के हाथ नहीं लगे. पुलिस ने कुछेक जगह पर तकनीकी आधार पर जांच की तो एक मोटर साइकिल सवार दिखाई दिया. उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगीं.पुलिस ने जब युवक का हुलिया और गाड़ी नंबर के बारे में छात्रा को बताया तो उसने पुष्टि कर दी.

छेड़ने की सज़ा
इस तरह पुलिस को आरोपी का सुराग लगा. फिर गाड़ी नंबर के आधार पर ही पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया.आरोपी को थाने लाकर पूछताछ हुई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया.उसके बाद पुलिस ने युवक का ड्राइविंग लायसेंस और वाहन की डीटेल आरटीओ को भेज दिया. पुलिस अधिकारी का कहना है आरोपी ने छेड़छाड़ की घटना के वक्त बाइक का उपयोग किया है , लिहाजा अब उसका ड्राइविंग लायसेंस निरस्त कराया जाएगा,ताकि जमानत पर छूटने के बाद भी वह उस गाड़ी का उपयोग नहीं कर सके.

पुलिस का बयान
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत चौबे के मुताबिक़ छात्रा की शिकायत पर राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया था.पुलिस ने तकनीकी मदद से कुछ ही घंटो में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. युवक का ड्राइविंग लायसेंस निरस्त कराने के लिए RTO से पत्राचार किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज