लाइव टीवी

चार साल से 5 बेटियों से कर रहा था रेप, आरोपी गिरफ्तार

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 30, 2019, 7:04 AM IST
चार साल से 5 बेटियों से कर रहा था रेप, आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के इंदौर में बलात्कार का एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पिता अपनी बेटियों के साथ ही चार साल से बलात्कार कर रहा था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के इंदौर में बलात्कार का एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पिता अपनी बेटियों के साथ ही चार साल से बलात्कार कर रहा था. आठ बच्चियों के ऐसे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जो पांच बेटियों के साथ चार साल से रेप कर रहा था.

दो बहनों और मां ने मिलकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपी ठेकेदारी का काम करता है. वह शराब पीकर रोज किसी एक बच्ची के साथ रेप करता था. आरोपी की पहचान खरगोन जिले के निवासी के रूप में हुई है. रेप की शिकार दो बेटियों की शादी हो चुकी है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी चार साल से रेप कर रहा था. बेटियों के साथ महिला लोगों के घरों पर काम करती है. कुछ दिन पहले छोटी बेटी ने मां को आपबीती सुनाई तो महिला ने अपने पति को समझाया. वह तलवार लेकर पत्नी को मारने के लिए दौड़ा. महिला को इस बारे में पहले पता चल गया था, लेकिन बच्चों की इज्जत और जान और इज्जत के लिए वह चुप रही.

थाना प्रभारी प्रीतमसिंह ठाकुर और एसआइ आरवी भट्टी ने रेप की शिकार दो बच्चियों से अलग-अलग बातचीत की. आज बच्चियों के कोर्ट में बयान करवाए जाएंगे. वहीं, आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता के मुताबिक वारदात पिता शराब पीकर आता था और धमकाकर रेप करता था. रोने और विरोध करने पर तलवार से काटने की धमकी देता था.

ये भी पढ़ें-

MP में पहले दिन किसान आंदोलन का मिला-जुला असर, राजधानी में शांतिपूर्ण प्रदर्शन
Loading...

एक चैनल की रिपोर्ट चर्चा में, सीएम कमलनाथ और ओएसडी पर उठी उंगली

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 6:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...