अपना शहर चुनें

States

VIDEO : इंदौर में MBBS के छात्र की हॉस्टल की तीसरी मंज़िल से गिरकर मौत, CCTV में कैद हुई घटना

आयुष्मान नाम का ये छात्र शिवपुरी का रहने वाला था.
आयुष्मान नाम का ये छात्र शिवपुरी का रहने वाला था.

मृतक आयुष्मान गुप्ता मूलतः शिवपुरी (Shivpuri) का रहने वाला था. वो इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस (MBBS) सेकेंड ईयर का छात्र था.

  • Share this:
इंदौर.इंदौर (Indore) में एक निजी मेडिकल कॉलेज के छात्र की हॉस्टल की तीसरी मंज़िल से गिरकर मौत हो गयी. छात्र ऊपर से नीचे देख रहा था. उसी दौरान संतुलन बिगड़ा और नीचे जा गिरा. ये पूरी घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

इंदौर के खुड़ैल थाना इलाके में स्थित निजी मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे छात्र की हॉस्टल में  गिरने से मौत हो गयी. मृतक का नाम आयुष्मान गुप्ता था. वो सोमवार रात के वक़्त अचानक अपने कमरे से बाहर निकला और बालकनी से नीचे झांकने लगा. उसी दौरान वो अचानक लड़खड़ाया और नीचे गिर गया.ऊंचाई से गिरने के कारण आयुष्मान के सिर में गंभीर चोट आयी और मौके पर ही मौत हो गई.

शिवपुरी का था छात्र
मृतक आयुष्मान गुप्ता मूलतः शिवपुरी का रहने वाला था. वो इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकेंड ईयर का छात्र था. सोमवार रात वो हॉस्टल में अपने कमरे में था. देर रात उसे हॉस्टल में नीचे से अचानक कोई आवाज सुनाई दी. आयुष्मान फौरन कमरे से बाहर निकला लेकिन उसे कोई दिखाई नहीं दिया. वह हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर था. उसने पहले पूरे कॉरिडोर में देखा. फिर बालकनी में आया. वहां भी जब उसे कोई दिखाई नहीं दिया तो वो कॉरिडोर से नीचे झांकने लगा. वह जिस वक़्त ऊंचाई से देख रहा था,तभी उसका संतुलन बिगड़ा और लड़खड़ाकर नीचे गिर गया.साथी छात्रों का कहना है आयुष्मान को जो आवाज़ सुनाई दे रही थी वो किसी और को न तो सुनाई दी और न ही कोई दिखाई दिया.
CCTV में कैद तस्वीरें


इस पूरे हादसे की तस्वीरें हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी हैं. फुटेज में दिख रहा है कि उस दौरान बालकनी में पीछे दूर कोई और छात्र भी था. वो फौरन दौड़ा और आवाज़ सुनकर बाकी लोग भी दौड़े.मेडिकल कॉलेज होने की वजह से वहां मौजूद चिकित्स्कों ने आयुष्मान को प्राथमिक इलाज देने का प्रयास किया. लेकिन आयुष्मान की मौके पर ही मौत हो गयी थी.

पुलिस जांच जारी
घटना की जानकारी मिलते ही खुड़ैल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की. पुलिस ने सीसीटीवी का डीवीआर चैक किया. साथ ही शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिवार को सौंप दिया. साथ ही मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.पुलिस को फ़िलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है.  खुड़ैल थाना पुलिस जाँच अधिकारी शोभाराम रावत के मुताबिक़ रात दो बजे के करीब मेडिकल कॉलेज के विवेकानंद हॉस्टल से गिरने के कारण छात्र की मौत की जानकारी मिली थी. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज