Assembly Banner 2021

Indore : मंत्री तुलसी सिलावट ने लगवायी कोरोना वैक्सीन, बोले-मैं ठीक हूं आप भी बिना डरे टीका लगवाएं

मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी ने एमवाय अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवायी.

मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी ने एमवाय अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवायी.

Bhopal-मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi silawat) ने सभी अस्पतालों में व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए हैं.उन्होंने कहा अस्पतालों को जो भी जरूरत हो वो बताएं लेकिन लोगों को अच्छे से अच्छा इलाज मुहैय्या कराएं.

  • Share this:
इंदौर.इंदौर के सबसे बड़े एमवाय अस्पताल (M Y Hospital) में आज जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने अपनी पत्नी के साथ पहुंचकर कोरोना की वैक्सीन (Corona vaccine) लगावाई.उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की. उन्होंने कहा इसमें डरने की कोई आवश्यक्ता नहीं है. ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. मैं आम नागरिकों से माताओं बहनों से ये अनुरोध करता हूं कि वे निर्भीक होकर बिना डर के वैक्सीन लगवाएं.

तुलसी सिलावट ने कहा-मैं वैक्सीन लगवाकर आपके सामने बैठा हूं.कोरोना का खतरा फिर बढ़ रहा है इसलिए लोग जल्द जल्द वैक्सीन लगवा लें.ऐसा देखने को मिल रहा है कि लोग डर के मारे वैक्सीन नहीं लगवा रहे हैं. लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है.सभी को वैक्सीन लगवा लेनी चाहिए.

आधे घंटे ऑब्जरवेशन में
वैक्सीन लगवाने के बाद तुलसी सिलावट आम लोगों की तरह वेटिंग रूम में आधे घंटे तक बैठे रहे.उसके बाद उन्होंने एमवाय अस्पताल के डीन और अधीक्षक के साथ मीटिंग कर व्यवस्था का जायजा लिया.उसके बाद वे सरकारी पीसी सेठी अस्पताल पहुंचे वहां अस्पताल का दौरा कर व्यवस्थाओं को देखा,अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों से बातचीत की,उनसे अस्पताल की सुविधाओं के बारे में फीडबैक लिया.



जो कमी हो हमें बताएं...
इंदौर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में सभी अस्पतालों में व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश मंत्री तुलसी सिलावट ने दिए हैं.उन्होंने कहा अस्पतालों को जो भी जरूरत हो वो बताएं लेकिन लोगों को अच्छे से अच्छा इलाज मुहैय्या कराएं.खासतौर से दूरदराज के इलाकों से आने वाले मरीजों का खास ख्याल रखें,जिससे कोरोना के इस संकट काल में लोगों को परेशानी न उठाना पड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज