• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने KRK के खिलाफ इंदौर कोर्ट में ठोका मानहानि का मुकदमा

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने KRK के खिलाफ इंदौर कोर्ट में ठोका मानहानि का मुकदमा

मनोज वाजपेयी खुद केस दर्ज कराने इंदौर आए.

मनोज वाजपेयी खुद केस दर्ज कराने इंदौर आए.

Indore News: अभिनेता मनोज बाजपेयी (Actor Manoj Bajpayee) के खिलाफ कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके ने पिछले दिनों कई अपमानजनक ट्वीट्स किए थे. बाजपेयी ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया. मनोज बाजपेयी ने इंदौर आकर जज के सामने बयान दर्ज कराया.

  • Share this:

इंदौर.अपने विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके फिर चर्चा में हैं. अभिनेता मनोज बाजपेयी (Actor Manoj Bajpayee) ने उनके खिलाफ इंदौर जिला कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि पिछले दिनों केआरके ने मनोज बाजपेयी के खिलाफ कई अपमानजनक ट्वीट्स किए थे. अभिनेता ने इसे अपनी छवि को धूमिल करने की कोशिश माना.

सलमान खान के बाद अब मनोज वाजपेयी ने भी केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. मंगलवार को बाजपेयी इंदौर आए औरअपने वकील परेश जोशी के जरिए केआरके के खिलाफ मानहानि का प्रकरण दर्ज कराया है. इस मामले के बारे में अधिवक्ता जोशी ने कहा कि पहले भी केआरके कई सुपर स्टार्स के खिलाफ अपमानजनक बयान देते रहे हैं. जब केआरके ने ट्विटर पर मनोज बाजपेयी के खिलाफ लिखना शुरू किया, तो इससे व्यथित होकर उन्होंने मानहानि का केस करने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें-INDORE : जब हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने सीटी बजाकर एंबुलेंस के लिए बनाया रास्ता

न्यायाधीश के सामने बयान दर्ज
बाजपेयी ने इंदौर आकर न्यायाधीश के सामने बयान दर्ज कराया. उनकी ओर से जिला न्यायालय के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश के सामने एक ट्वीट को लेकर शिकायत पेश की गई और इसमें भारतीय दंड विधान की धारा 500 के तहत मानहानि का अपराध दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि 26 जुलाई को केआरके ने उनके बारे में सोशल मीडिया पर कई ट्वीट किए थे, जिसमें मनोज बाजपेयी की सभी वेब सीरिज़ को सॉफ्ट पॉर्न बताया था.

साथ ही अभिनेता के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया था. मनोज बाजपेयी का आरोप है कि केआरके के इस ट्वीट से फैंस के बीच उनकी इमेज खराब हुई. इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्जे करा चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज