Indore News: विवाहिता ने किया मिलने से इनकार, प्रेमी ने 5 साल की बेटी के सामने मार डाला

इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में गुरुवार रात महिला की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया.

इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में गुरुवार रात महिला की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया.

Indore News: इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में गुरुवार रात सिरफिरे आशिक ने पांच वर्ष की बेटी के सामने विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया. कुछ समय से विवाहिता ने प्रेमी से मिलने से इनकार कर दिया था. इसी वजह से वह नाराज था.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में गुरुवार रात महिला की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया. मृतिका की पहचान प्रिया अग्रवाल के तौर पर हुई. पुलिस ने आरोपी को महज आधे घंटे में गिरफ्तार भी कर लिया. मृतिका विवाहित थी और उसकी पांच वर्ष की बेटी थी. मृतिका के पति निजी कंपनी में नौकरी करते थे. शादी के बाद से प्रिया का सौरभ नामक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वह अक्सर एक दूसरे से मिलते थे, लेकिन कुछ समय से वह इस रिश्ते से खुश नहीं थी. त्रिकोणीय प्रेम के इस रिश्ते को थामना चाह रही थी.

यही वजह है कि उसने कुछ समय से सौरभ से मिलने के लिए इनकार कर दिया था. आरोपी सौरभ ने गुरुवार शाम योजनाबद्ध तरीके से प्रिया को एक सुनसान जगह मिलने बुलाया और पार्क में ले गया. वहीं बातचीत के दौरान दोनों का विवाद हो गया. सौरभ ने मौका देखकर धारदार कैंची निकालकर उस पर हमला बोल दिया.

लहूलुहान मां को देख बिलखती रही बेटी



हमले में घायल प्रिया भागती हुई कॉलोनी की तरफ आई और एक दुकान के बाहर बनी सीढ़ियों पर बैठ गई. इस दौरान उसका अत्यधिक रक्त बह गया था और अचेत होकर गिर गई थी. वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. मां को बिलखता देख उसकी बेटी भी जोर-जोर से चीखने लगी. आरोपी मौके से भाग गया. इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस अधिकारी जब तक मौके पर पहुंचे, तब तक प्रिया की मौत हो गई थी.
Youtube Video


जानकारी के मुताबिक, सौरभ और प्रिया के संबध नौ वर्ष पुराने थे. प्रिया की शादी श्याम से हुई थी. उनकी बेटी की उम्र पांच वर्ष है, हालांकि, शादी के बाद भी दोनों के संबंध खत्म नहीं हुए. दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे. दोनों के बीच संबंध होने की जानकारी श्याम को भी तीन वर्ष पहले लगी थी. उस समय से

प्रिया और श्याम के बीच भी तकरार होती रहती थी. बाबजूद इसके सौरभ लगातार प्रिया को अपने साथ रखने के लिए दबाब बनाता रहा. इस बात से वह नाखुश थी. अब यह जानकारी जुटाई जा रही है कि क्या सौरभ से परेशान होकर परिवार ने शिकायत की थी?



इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक दोनों पिछले तीन वर्षों से एक दूसरे के संपर्क में थे. पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए महज आधे घंटे में आरोपी को परदेशीपुरा इलाके से गिरफ्तार कर लिया. घटना के वक्त दो अन्य साथी आरोपी के साथ थे. पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज