• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शर्मनाक : इंदौर के एम वाय अस्पताल में महिला मरीज से डायलिसिस के दौरान छेड़छाड़!

शर्मनाक : इंदौर के एम वाय अस्पताल में महिला मरीज से डायलिसिस के दौरान छेड़छाड़!

M Y अस्पताल में इससे पहले बच्चा चोरी होने के आरोप लग चुके हैं.

M Y अस्पताल में इससे पहले बच्चा चोरी होने के आरोप लग चुके हैं.

INDORE NEWS- एमवाय हॉस्पिटल अधीक्षक का कहना है कि छेड़छाड़ करने वाला जरूरी नहीं कि अस्पताल का कर्मचारी हो वह बाहर का भी हो सकता है. हालांकि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है. साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी है.

  • Share this:

इंदौर. मध्य प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवाय (M Y Hospital) में फिर शर्मनाक करतूत हुई. यहां डायलिसिस कराने के लिए अस्पताल में भर्ती महिला मरीज से छेड़छाड़ की शिकायत सामने आयी. महिला के शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला. शिकायत मिलते ही अस्पताल प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है.

इलाज के बहाने छेड़छाड़
इंदौर के संयोगितागंज थाना इलाके में स्थित एमवाय अस्पताल की पांचवी मंजिल पर इलाज के लिए भर्ती महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही हॉस्पिटल के अध्यक्ष पीएस ठाकुर  ने एक जांच कमेठी बना दी है. साथ ही पुलिस से मौखिक शिकायत की है. हालांकि कार्रवाई के लिए पुलिस को लिखित शिकायत की ज़रूरत है.

प्रदेश का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल
मध्य प्रदेश के सबसे बड़े  सरकारी एमवाय अस्पताल से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है. यहां इलाज के लिए पांचवी मंजिल पर भर्ती महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ की वारदात हुई. महिला किडनी की गंभीर बीमारी से पीड़ित है और डायलिसिस के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती हुई थी. उसी दौरान इलाज के नाम पर ही एक शख्स ने महिला के साथ अश्लील हरकत की. हालांकि महिला चीख पड़ी इसलिए वो भाग गया.

परिवार ने दी सूचना
पूरी घटना की जानकारी मरीज और उसके परिवार ने एमवाय अस्पताल प्रबंधन को दी. पीड़ित महिला धार जिले की रहने वाली है. चिकित्स्कों की सलाह पर उसका डायलिसिस चल रहा है. आज सुबह के वक़्त महिला मरीज ने जब कुछ समस्या बताई तो खुद को स्टाफ का सदस्य बताने वाले युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत की. महिला चीखने लगी, जिसके कारण वह भाग खड़ा हुआ. हालांकि वह कौन था इसकी पहचान नहीं हो सकी. पूरे मामले की जानकारी मीडिया और अस्पताल प्रबंधन को लगी तो अधीक्षक ने महिला चिकित्स्कों की देखरेख में अन्य अधिकारियों की एक टीम गठित कर दी.

मरीजों की सुरक्षा पर सवाल
एमवाय हॉस्पिटल अधीक्षक का कहना है कि छेड़छाड़ करने वाला जरूरी नहीं कि अस्पताल का  कर्मचारी हो वह बाहर का भी हो सकता है. हालांकि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है. साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी है. जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. और पीड़िता के बयानों  के आधार पर ही पुलिस कार्रवाई करेगी. अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बीते दिनों एमवाय अस्पताल से ही एक नवजात बच्चा चोरी चला गया था. उस वक़्त भी महिला डॉक्टर के भेष में दाखिल  हुई थी और बच्चे को चुरा कर भाग गयी थी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज