• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • INDORE NEWS : खाई में नग्न मिली टायर कारोबारी की लाश, नौकर बोला-मेरी पत्नी से करता था जबरदस्ती इसलिए...

INDORE NEWS : खाई में नग्न मिली टायर कारोबारी की लाश, नौकर बोला-मेरी पत्नी से करता था जबरदस्ती इसलिए...

indore के टायर कारोबारी अशोक वर्मा शनिवार से लापता थे.

indore के टायर कारोबारी अशोक वर्मा शनिवार से लापता थे.

Crime news पता चला है कि जिस दिन यह वारदात हुई उस दिन अशोक वर्मा पैसों से भरा सूटकेस लेकर निकला था. वह भी गायब है, आशंका इस बात की है कि पैसों के कारण तो अशोक की हत्या (Murder) नहीं की गयी.

  • Share this:

इंदौर. इंदौर (Indore) के लसूड़िया थाना इलाके से लापता टायर कारोबारी अशोक वर्मा की लाश मिली है. लाश नग्न हालत में सिमरौल के जंगल में 300 फीट गहरी खाई में पड़ी थी. हत्या (Hatya) के आरोप में पूर्व नौकर उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पूर्व नौकर का कहना है कि कारोबारी उसकी पत्नी से जबरिया शारीरिक संबंध बनाता था और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा था. लेकिन पुलिस उस दूसरे ऐंगल पर भी जांच कर रही है जिसमें कारोबारी पैसों से भरा सूटकेस लेकर घर से निकले थे. वो सूटकेस भी गायब है.

इंदौर के टायर कारोबारी अशोक वर्मा शनिवार सुबह से गायब थे. वह सुबह के वक़्त घर से दुकान के लिए निकले थे, लेकिन दुकान पहुंचे नहीं और काफी रात बीत जाने के बाद घर भी नहीं पहुंचे. उनका मोबाइल फोन भी बंद था. इसके बाद परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लसूड़िया थाना में दर्ज करायी थी.

CCTV ने उगला राज
पुलिस ने आसपास के इलाके के सीसीटीव्ही खंगाले तो कारोबारी अशोक अपनी बाइक से पूर्व के नौकर और उसकी पत्नी के साथ जाते दिखाई दिए. इसके बाद वह दोनों भी गायब थे और उनके फोन भी बंद थे. जाहिर था कि शक की सुई पूर्व नौकर और उसकी पत्नी पर ही जाकर रुकी. पुलिस ने दोनों को हिरासरत में लिया और उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर जंगल से अशोक वर्मा का शव बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें-Khandwa by Election : क्या अरुण यादव भी चले सिंधिया की राह, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाएंगे!

नग्न थी लाश
टायर व्यापारी अशोक वर्मा का शव सोमवार सुबह सिमरोल के जंगलों में नग्न अवस्था में बरामद हुआ. सूत्रों के मुताबिक गोली मारकर ह्त्या की आशंका जताई जा रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और परिवार से मिली जानकारी के आधार पर आरोपियों को पकड़ा है. विस्तृत पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि अशोक के नौकर की पत्नी से अवैध संबंध थे. वह अक्सर इसी जंगल में युवती को बुलाता था और उसके साथ जबरिया संबंध बनाता था. मृतक के मोबाइल में कुछ वीडियो भी थे, जिन्हें दिखाकर वह ब्लैकमेल भी करता था.

साजिश के तहत जंगल ले गए
शनिवार को साजिश बनाकर पति पत्नी ने कारोबारी को सिमरोल के जंगल में बुलाया था. जानकारी है कि कारोबारी जब नौकरानी से से संबंध बना रहा था, उसी वक्त नौकर ने उस पर कट्टे से फायर कर दिया. अशोक वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान युवती के भी घायल होने की जानकारी मिली है. हालांकि पुलिस ने इस बात से इंकार किया है

अवैध संबंध का आऱोप
सीसीटीवी कैमरे में पुलिस को अशोर वर्मा देवास नाका पेट्रोल पंप से नौकरानी ब्रजेश और उसके पति राजकुमार के साथ बाइक पर जाता दिखाई दिया. इससे पुलिस का संदेह और गहरा गया. इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने नौकरानी ब्रजेश और उसके पति राजकुमार को पकड़ा. उनसे सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि अशोक वर्मा की वो हत्या कर चुके हैं और लाश सिमरोल के जंगल में फेंक दी है.

आरोपियों ने ये कहानी बताई
आरोपी नौकर राजकुमार 2015 में अशोक की दुकान पर नौकरी करता था. इस दौरान अशोक की दोस्ती उसकी पत्नी ब्रजेश से हुई थी. जब ये बात उसे पता लगी तो उसने नौकरी छोड़ दी और दोनों सागर चले गए. लॉकडाउन के बाद जब वापस इंदौर आए तो यहां अशोक ब्रजेश से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. यह बात ब्रजेश ने राजकुमार को बताई और उसके बाद दोनों ने अशोक को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची और उसकी हत्या कर दी.

बाइक पर दिखा कारोबारी
ये भी पता चला है कि जिस दिन यह वारदात हुई उस दिन मृतक पैसों से भरा सूटकेस लेकर निकला था. वह भी गायब है, आशंका इस बात की है कि पैसों के कारण तो अशोक की हत्या नहीं की गयी. पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी का कहना है कि अशोक वर्मा की तलाश के लिए इलाके के सीसीटीव्ही खंगाले जा रहे थे. इसमें कारोबारी बाइक पर कुछ लोगो के साथ जाते दिखाई दिया, उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की गए दोनों ने जुर्म कबूल कर लया है. पुलिस फिलहाल विभिन्न पहलुओ पर जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज