पुलिस की बड़ी कामयाबी: इंदौर से अगवा हुआ अक्षत 24 घंटे बाद सागर में मिला

इंदौर से अपहृत हुए अक्षत को पुलिस ने सागर से बरामद कर लिया है. इस खबर से बच्चे के परिजन काफी खुश हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 11, 2019, 11:33 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: February 11, 2019, 11:33 PM IST
इंदौर से अपहृत हुए अक्षत को पुलिस ने सागर से बरामद कर लिया है. इस खबर से बच्चे के परिजन काफी खुश हैं. प्रधान आरक्षक ने बच्चे के परिजनों से फोन पर बात भी कराई है. इस मामले में अब तक दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

दरअसल रविवार शाम को हिरा नगर थाना इलाके की पॉश कॉलोनी प्राइम सिटी में 6 साल के बच्चे के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया था. यहां रहने वाले किराना व्यापारी रोहित जैन के 6 साल के बच्चे अक्षत जैन का अज्ञात युवक ने अपहरण कर लिया था. अक्षत करीब तीन बजे कॉलोनी के कुछ और बच्चों के साथ पास के ही गार्डन में खेलने के लिए गया था. इसी दौरान एक युवक यहां आया और अक्षत को बुलाकर ले गया.

मंडप में देर आया दुल्हन का परिवार, दूल्हे ने दुल्हन की बहन थप्पड़ मार कर पूछा- देर क्यों हो गयी



वहीं, कुछ ही देर बार अक्षत के पिता के पास 10 लाख रुपए की फिरौती की मांग को लेकर फोन आ गया. फोन आने के साथ ही परिजन हरकत में आए पुलिस को तुरंत सूचना दी गई. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के विजुअल खंगाले, जिसमें बाइक सवार संदिग्ध युवक नजर आ रहा थे. तीन थानों के पुलिस बस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच में जुट गई थी. अक्षत के पिता की किराना दुकान है, वहीं,उन्होने कुछ दिनों पहले प्रापर्टी का भी काम शुरू किया था.

बीजेपी नेता प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड की SIT जांच शुरू, मंदसौर पहुंची टीम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...