देर रात रईसजादों की इन हाउस पार्टी में पहुंची इंदौर पुलिस, इस हालत में मिले लड़के और लड़कियां
Indore News in Hindi

देर रात रईसजादों की इन हाउस पार्टी में पहुंची इंदौर पुलिस, इस हालत में मिले लड़के और लड़कियां
इंदौर पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में पार्टी के लिए एक निजी बंगले को युवाओं ने बुक किया था. आसपास रहने वाले लोगों की शिकायत पर रात में ही पुलिस पहुंच गई और सभी कोहिरासत में ले लिया.

  • Share this:
इंदौर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के खतरे से पूर्व मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में आये दिन पार्टी देखने को मिलती थी. इन पार्टी में कई सेलीब्रिटी भी हिस्सा लिया करते थे, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण शहर में इस तरह के आयोजनों पर रोक लगा दी गई है. फिलहाल शहर में रात्रि कर्फ्यू जारी है. रात 10 बजे बाद किसी भी तरह के प्रतिष्ठान खोलना भी वर्जित है. इसीलिए रईसजादों ने विकल्प खोजते हुए आलीशान टाऊनशिप में एक बंगला बुक किया और वहां पार्टी शुरू कर दी. युवक-युवतियों ने इस पार्टी के दौरान कॉलोनी के अन्य रहवासियों की शांति के बारे में भी विचार नहीं किया.

इंदौर के कनाड़िया थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली आलीशान टाऊनशिप एम्पायर एस्टेट के एक बंगले में सोमवार की देर रात कुछ युवकों ने एक पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में युवतियों ने भी हिस्सा लिया. इस समारोह में न सिर्फ भोजन बल्कि नशीले पदार्थ का भी सेवन हुआ. बहरहाल देर रात आयोजित इस पार्टी का समापन तो मंगलवार सुबह होना था, लेकिन रहवासियों की शिकायत मिलने पर देर रात ही पुलिस आ धमकी और युवक-युवतियों को हिरासत में ले लिया.

मुंबई में रहता है मकान मालिक
जानकारी मिली है कि यह बंगला मुम्बई में रहने वाले महेश अग्रवाल का है और उन्होंने इस बंगले को एक कथित वेबसाइट पर होटल के नाम से विज्ञापन के तौर पर प्रचारित किया है. इसी वजह से आये दिन यहां पार्टियों का आयोजन होता रहता है. चूंकि प्रशासन ने रात्रि कर्फ्यू की घोषणा की हुई है. इसके बावजूद रईसजादे प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे. जैसे ही युवक और युवतियों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया. थाने के बाहर तमाम रसूखदारो का जमावड़ा लग गय. हालांकि, पुलिस ने थाने से देर रात युवतियों को समझाइश देकर रवाना कर दिया, वहीं युवकों के खिलाफ कार्रवाई की है.
स्थानीय लोगों ने की शिकायत


कनाड़िया थाना प्रभारी आरडी कानवा के मुताबिक एम्पायर एस्टेट के रहवासियों द्वारा शिकायत की गई थी कि वहां स्थित एक बंगले में कुछ युवक युवती पार्टी कर रहे हैं, जिसकी वजह से हंगामा और कॉलोनी का यातायात बाधित हो रहा था. शिकायत पर पहुंच कर पुलिस ने देखा कि वहां एक दर्जन से अधिक युवक युवती थे. उन्हें हिरासत में लेकर कार्रवाई की गई है. बंगला किसका है और कैसे पार्टी के लिए दे दिया गया, इसकी भी जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज