Assembly Banner 2021

INDORE : 11 बजते ही सायरन बजा और लोगों ने लिया मास्क लगाने का संकल्प

इंदौर संक्रमण के बुरे दौर से गुजर रहा है. इसलिए यहां को लोगों को ज़्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है.

इंदौर संक्रमण के बुरे दौर से गुजर रहा है. इसलिए यहां को लोगों को ज़्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है.

Indore. राजवाड़ा पर विधायक आकाश विजयवर्गीय के साथ संभागायुक्त पवन शर्मा, आईजी हरिनारायणचारी मिश्रा और कलेक्टर मनीष सिंह ने मेरी सुरक्षा मेरी मेरा मास्क अभियान की शुरुआत की.

  • Share this:
इंदौर. मेरी सुरक्षा मेरा मास्क अभियान के तहत आज इंदौर (Indore) के दिल राजवाड़ा पर लोगों को मास्क लगाने की शपथ दिलाई गई. बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में जनता को मास्क (Mask) लगाने का संकल्प दिलाया. ठीक 11 बजे 2 मिनट के लिए पुलिस और नगर निगम की गाड़ियों का सायरन बजाया गया और लोगों ने कोरोना से लड़ाई का संकल्प लिया.

कलेक्टर मनीष सिंह ने सभी से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अलर्ट रहें. सरकारी तंत्र का हर शख्स सहयोग करे. सबके सहयोग से कोरोना से लड़ाई लड़ी जा सकती है. इसलिए अगले सात दिन तक रोज सुबह 11 बजे और शाम 7 बजे सायरन बजाया जाएगा. इससे लोगों के कानों तक आवाज पहुंच सके और उन्हें मास्क पहनने की याद बनी रहे. कोरोना की जिस तरह से रफ्तार बढ़ रही है उसे देखते हुए अलर्ट रहने की जरूरत है. कोरोना की रोकथाम के लिए मास्क पहनना बेहद ज़रूरी है. साथ ही वैक्सिनेशन भी जरूर कराएं. इसके लिए और केन्द्र बढ़ाए जा रहे हैं.

अफसरों-विधायकों ने दिलायी शपथ
राजवाड़ा पर विधायक आकाश विजयवर्गीय के साथ संभागायुक्त पवन शर्मा, आईजी हरिनारायणचारी मिश्रा, कलेक्टर मनीष सिंह ने मेरी सुरक्षा मेरी मेरा मास्क अभियान की शुरुआत की. उन्होंने इस दौरान शपथ ली और लोगों को कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए शपथ दिलाई. इसके बाद दुकानों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले बनाए गए. इस अभियान के तहत जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने सपना संगीता रोड, विधायक रमेश मेंदोला ने नंदा नगर, पूर्व महापौर विधायक मालिनी गौड़ ने शीतला माता बाजार और महेंद्र हार्डिया ने आदर्श रोड पर मास्क लगाने की शपथ दिलाई. आकाश विजयवर्गीय ने कहा मुख्यमंत्री के निर्देश पर शहर के सभी चौराहों पर 11 बजे सायरन बजाया गया और लोगों से मास्क पहनने की अपील की गई. इंदौर संक्रमण के बुरे दौर से गुजर रहा है. इसलिए यहां को लोगों को ज़्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज