होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MP News: अचानक जलने लगी इंदौर से पुणे जा रही बस, पुलिस की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

MP News: अचानक जलने लगी इंदौर से पुणे जा रही बस, पुलिस की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

इंदौर से पुणे जा रही बस में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. पुलिस और लोगों ने मिलकर आग को काबू किया.

इंदौर से पुणे जा रही बस में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. पुलिस और लोगों ने मिलकर आग को काबू किया.

Indore Big News: इंदौर में शुक्रवार देर रात लग्जरी बस में आग लग गई. जिस वक्त आग लगी उस वक्त कई लोग बस में सवार थे. बस य ...अधिक पढ़ें

इंदौर. इंदौर में शुक्रवार देर रात लग्जरी बस में उस वक्त अचानक आग लग गई जब वह पुणे के लिए रवाना हुई. आगजनी की घटना होने से बस में सवार यात्री घबरा गए. इस दौरान बस में लगभग एक दर्जन के करीब यात्री सवार थे. लेकिन, आग लगने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लोगों को बचाया. फायर ब्रिगेड पहुंचने से पहले ही पुलिस और लोगों ने आग पर काबू कर लिया.

गौरतलब है कि शुक्रवार रात शहर जश्न में डूबा हुआ था. कई जगहों पर होने वाले जश्न के मद्देनजर पुलिस के कई चेकिंग पॉइंट बनाए गए थे. चूंकि, शहर में रात को कर्फ्यू भी था, इसलिए पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही थी. रात करीब 10:30 बजे एक लग्जीर पुणे के यात्रियों को लेकर राजेंद्र नगर पहुंची. यहां अचानक उसके अगले हिस्से से धुंआ उठने लगा और आग भड़क गई. चूंकि, AC बस थी, इसिलए उसमें धुआं भरने लगा. बस में सवार यात्री घबराने लगे. बस में आग बुझाने का उपकरण था और ड्राइवर ने आग बुझाने की कोशिश भी की. लेकिन, यह नाकाफी था.

महिला पुलिस अधिकारियों ने संभाला मोर्चा

दूसरी ओर, सूचना मिलते ही राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी और गांधी नगर एसीपी सौम्या जैन अपने स्टाफ के साथ तत्काल मौके पर पहुच गईं और राहत बचाव कार्य में जुट गईं. फायर ब्रिगेड आने से पहले टीआई अमृता सोलंकी ने तत्काल थाने की बोरिंग चालू करवाकर स्टाफ को पाइप बिछाकर आग पर काबू करने को कहा. पुलिसकर्मियों ने इस तरह पाइप बिछाकर आग पर काबू पा लिया. तब तक दूसरा स्टाफ बस में मौजूद सवारियों को रेस्क्यू करने में जुट गया. कुछ ही देर में बस में लगी आग पूरी तरह नियंत्रित हो गई.

पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया- एसीपी सौम्या

गांधी नगर एसीपी सौम्या जैन के मुताबिक राजेंद्र नगर थाने के करीब शुक्रवार रात एक लग्जरी बस में अचानक आग लग गई थी. थाना प्रभारी अमृता सोलंकी और उनके स्टाफ ने तत्काल आग पर काबू पाया. मैं खुद घटना स्थल पर मौजूद थी. पुलिस ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई. पुलिस की यही प्राथमिकता होती है कि सभी सुरक्षित रहें.

Tags: Indore news, Mp news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें