कविता रैना हत्याकांड के आरोपी को कोर्ट ने किया बरी, 6 टुकड़े कर नाले में फेंकी थी लाश

सेंशन कोर्ट ने शुक्रवार दोपहर को कविता रैना हत्याकांड में सुनवाई करते हुए फैसला सुना दिया. हत्‍या के आरोपी महेश बैरागी को सबूतों के अभाव में रिहा कर दिया गया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 18, 2018, 6:32 PM IST
कविता रैना हत्याकांड के आरोपी को कोर्ट ने किया बरी, 6 टुकड़े कर नाले में फेंकी थी लाश
कविता रैना हत्याकांड
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 18, 2018, 6:32 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में दो साल पहले हुए बहुचर्चित कविता रैना हत्याकांड में सेंशन कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आरोपी महेश बैरागी को बरी कर दिया. बताया जा रहा है कि सबूतों के अभाव में बैरागी को बरी किया गया है.

इंदौर की सेंशन कोर्ट ने शुक्रवार दोपहर को कविता रैना हत्याकांड में सुनवाई करते हुए फैसला सुना दिया. हत्‍या के आरोपी महेश बैरागी को सबूतों के अभाव में रिहा कर दिया गया है.  वहीं, कोर्ट रूम में मौजूद महेश बैरागी की पत्नी खुशी में रोते हुए मजिस्ट्रेट के सामने जा पहुंची और हाथ जोड़ कर धन्यवाद देती रही. कोर्ट के फैसले से कविता के परिजनों  काफी आक्रोश में थे. माना जा रहा है कि इस फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की जा सकेगी.

क्या है पूरा मामला
24 अगस्त 2015 का दिन न सिर्फ एक परिवार के लिए बल्कि पूरे इंदौर शहर के लिए खौफ का दिन था. घर से अपनी बेटी को लेने निकली एक मां को एक शख्स ने अपनी हवस की इच्छा पूरी करने के इरादे से घर पर बुलाया था. जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी न सिर्फ उसकी जान ली, बल्कि उसके शरीर के कई टुकड़े कर उन्हें नाले में फेंक दिया था. हत्या के बाद चार आईपीएस अफसर, 80 जवान और लाखों फोन कॉल्स की मदद से चार महीने बाद आखिरकार आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर