अपना शहर चुनें

States

Indore: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर को नहीं मिली जमानत, कोर्ट डायरी पेश न कर सकी पुलिस

कॉमेडियन मुनव्वर की जमानत आज भी नहीं हो सकी.
कॉमेडियन मुनव्वर की जमानत आज भी नहीं हो सकी.

दो हफ्ते पहले ही इंदौर के तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी कमलेश शर्मा ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि मुनव्वर फारूकी के खिलाफ पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 2:42 PM IST
  • Share this:
इंदौर. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की जमानत याचिका एक और हफ्ते के लिए टल गई है. मामले की शनिवार को मप्र हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ में सुनवाई थी, लेकिन तुकोगंज थाना पुलिस ने केस डायरी पेश नहीं की. नलिन यादव भी मुनवव्वर के साथ जेल में हैं. स्टैडअप कॉमेडियन की तरफ से सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता विवेक तन्खा पेश हुए थे.

जमानत पर सुनवाई टलने के बाद मुनव्वर के वकील अंशुमन श्रीवास्तव ने कहा- 'मेरा ऐसा मानना है कि पुलिस द्वारा पहले भी पॉलिटिकल प्रेशर क चलते बिना वास्तविक तथ्यों की जांच कर प्रकरण दर्ज किया गया है और जिन मुनव्वर फारूकी ने इंदौर में आकर कॉमेडी शो में परफॉर्म ही नहीं किया और जब उनके द्वारा कोई ऐसी बात ही नहीं की गई जिससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हों तो किन आधारों पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है, ये महत्वपूर्ण विषय है.'

बता दें 2 जनवरी को भाजपा की स्थानीय विधायक (BJP MLA) मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ अपने साथियों के साथ एक कॉमेडी शो (Indore Comedy Show case) में बतौर दर्शक पहुंचे थे .उनका आरोप था कि मुनव्वर सहित तीन अन्य लोग हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे थे.




पिछले दिनों पुलिस ने कहा था – देवी-देवताओं के अपमान से संबंधित सबूत नहीं

दो  हफ्ते पहले ही इंदौर के तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी कमलेश शर्मा ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि मुनव्वर फारूकी के खिलाफ पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला. बता दें कि पुलिस ने फारुकी को कॉमेडी शो के ऑर्गेनाइजर के तौर पर गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने बताया कि शहर के 56 दुकान इलाके के एक कैफे में कॉमेडी शो आयोजित किया गया था. बीजेपी विधायक के बेटे ने शो में की गईं कुछ टिप्पणियों के विरोध में जमकर हंगामा किया था और कार्यक्रम भी रुकवा दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज