Home /News /madhya-pradesh /

indore ti hakam singh suicide case eyewitness lady asi brother burned family reveal shocking accident cgpg

इंदौर TI सुसाइड केस: चश्मदीद महिला ASI का भाई झुलसा, परिवार ने बताया कैसे हुआ हादसा

Indore Latest News: महिला पुलिसकर्मी रंजना के भाई को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है.

Indore Latest News: महिला पुलिसकर्मी रंजना के भाई को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है.

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर में हुए TI हाकम सिंह (TI Hakam Singh Suicide Case) सुसाइड केस मामले में एक और चौंकाने वाली घटना हुई है. घटना के दौरान मौके पर मौजूद चश्मदीद महिला पुलिसकर्मी का भाई झुलस गया है. परिवार का दावा है कि खाने के दौरान आग भड़क गई और कमलेश झुलस गया. फिलहाल उसे इंदौर रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में बीते दिनों इंस्पेक्टर हाकम सिंह पंवार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. उससे पहले इंस्पेक्टर ने कंट्रोल रूम में ही पदस्थ महिला पुलिस कर्मी रंजना खांडे पर भी जानलेवा हमला किया था. रंजना को गोली छूकर निकल गई थी. इस घटना के बाद से पूरे इलाके के साथ-साथ पुलिस महकमे में सनसनी फ़ैल गई थी. इस गोलीकांड के बाद महिला पुलिस कर्मी पर ब्लैकमेलिंग के गंभीर आरोप लग रहे थे. आरोप था कि महिला पुलिस कर्मी पहले भी कई लोगों पर शोषण के आरोप लगा चुकी है.  उनसे प्रकरण को खत्म करने के नाम पर मोटी रकम वसूल चुकी है. गोलीकांड के बाद रंजना खांडे के कई ऑडियो भी वायरल हुए ,जिसमें वह लोगों को धमकाती हुई और पैसों की मांग कर रही है.

जिस वक्त गोलीकांड हुआ, उस समय रंजना का भाई कमलेश उसके साथ ही था.आरोप है कि ब्लैकमेलिंग में उसका भाई भी साथ देता था. कई पीड़ितों ने रंजना समेत उसके भाई के खिलाफ भी पुलिस के बड़े अधिकारियों से शिकायत की थी, लेकिन उन पर कोई सुनवाई नहीं हुई. गोलीकांड के बाद पुलिस के बड़े अफसर कमलेश से कई घंटे  पूछताछ कर चुके थे. उसके मोबाइल को भी खंगाला गया था. अनुमान था कि रंजना और उसके भाई से सख्ती से पूछताछ के बाद कई खुलासे  होंगे, लेकिन इससे पहले ही कमलेश की रहस्य्मयी ढंग से झुलसने की खबर ने हैरान कर दिया है.

गोलीकांड का चश्मदीद था महिला ASI का भाई
कमलेश अपने घर धामनोद में था. घर पर ही वह झुलस गया. पहले उसे जली हुई अवस्था में अस्पताल ले जाया  गया, लेकिन  गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे तत्काल इंदौर रेफर कर दिया गया. उसका फिलहाल निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. हालांकि आग से झुलसने के बाद कई तरह की शंकाये जन्म ले रही है. सूत्रों का दावा है कि ब्लेकमेलिंग के ऑडियो वायरल होने के बाद उसने  खुदकुशी का प्रयास किया ,लेकिन कमलेश के परिजनों ने पुलिस को बताया की घर पर दाल बाटी बनाने की तैयारी चल रही थी. तभी अचानक आग भड़क गई और पास में बैठा कमलेश झुलस  गया. जानकारी के अनुसार कमलेश 30 प्रतिशत जला है, उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:  पति का घर छोड़कर गई पत्नी, लौटी तो भाइयों ने दी खौफनाक सजा, वीडियो वायरल
घटना की जानकारी मिलते ही धार जिले में स्थित धामनोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी.  प्रारम्भिक जांच में पाया गया कि घर में कुछ कंडे इतियादी जली हुई अवस्था में मिले है. क्या यह कमलेश के झुलसने का कारण हो सकता है, यह जांच करने के लिए पुलिस ने फोरेंसिक अधिकारियों को मौके पर बुलाया और सूक्ष्मता से जांच की. बहरहाल पुलिस अभी पूरे मामले में जांच का दावा कर रही है. धामनोद थाना प्रभारी राजकुमार यादव के मुताबिक़ संजय नगर में रहने वाले एक शख्स के आग से झुलसने की जानकारी मिली थी. उन्हें गंभीर अवस्था में उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया है. जानकारी मिलते ही मामले की जांच के लिए निर्देशित किया गया है.  फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Crime in MP, Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर