लाइव टीवी
Elec-widget

इंदौर के 'डांसर' ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक के साथ ये क्या किया, वीडियो ने खोली पोल

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 26, 2019, 3:43 PM IST
इंदौर के 'डांसर' ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक के साथ ये क्या किया, वीडियो ने खोली पोल
इंदौर में डांस कर ट्रैफिक संभालने वाले पुलिसकर्मी पर ऑटो चालक को पीटने का लगा आरोप.

इंदौर (Indore) की सड़कों पर डांस कर ट्रैफिक संभालने से चर्चित पुलिसकर्मी (Dancer Traffic Policeman) ने यातायात के नियम तोड़ने पर ऑटो चालक (Auto driver) को बुरी तरीके से पीटा. मारपीट का वीडियो कैमरे में कैद हुआ तो ट्रैफिककर्मी ने दी सफाई.

  • Share this:
इंदौर. शहर के हाईकोर्ट तिराहे पर अपने फुर्तीले अंदाज के लिए चर्चित ट्रैफिक पुलिसकर्मी रणजीत सिंह (Dancer Traffic Policeman) को लोग डांस कर यातायात संभालने वाले के रूप में भी जानते हैं. अपने काम की अनोखी शैली को लेकर रणजीत को कई इनाम मिल चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के चर्चित टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में भी उन्हें इसी काम की बदौलत पुरस्कार से नवाजा गया था. लेकिन सोमवार को रणजीत सिंह का एक और चेहरा इंदौर (Indore) के लोगों ने देखा. जी हां, हाईकोर्ट तिराहे पर तैनात रणजीत सिंह ने सोमवार को यातायात नियम तोड़ने के आरोप में एक ऑटो चालक के साथ बुरी तरीके से मारपीट की. ऑटो चालक की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह गलत दिशा में चला आया था. यह देख रणजीत सिंह ने अपना आपा खो दिया और कभी थप्पड़ तो कभी लातों से उसे पीटा. घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सफाई दी कि ऑटो चालक नशे में था.

पहले गाली-गलौज, फिर मारपीट
सोमवार की दोपहर आदर्श मार्ग स्थित हाईकोर्ट तिराहे पर एक ऑटो चालक गलत दिशा से ऑटो लेकर आ गया. इस पर वहां तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी रणजीत सिंह ने उसे रोककर पूछताछ शुरू कर दी. बातचीत के दौरान रणजीत ने पहले उसे गाली दी और मारपीट करने लगा. घटना के वीडियो में साफ है कि रणजीत ने ऑटो चालक का सिर झकझोर कर ऑटो में दे मारा और थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए. इसके बाद लातों से भी पीटा. इस बीच ऑटो चालक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसकी एक न सुनी. यह सब देख पास में खड़ा युवक बीच-बचाव करने पहुंचा, तब जाकर रणजीत ने ऑटो चालक को जाने दिया.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत के ऑटो चालक को पीटने की घटना कैमरे में कैद हो गई.


रणजीत के साथ छात्रा ने संभाला था ट्रैफिक
इंदौर यातायात पुलिस के चर्चित कर्मियों में से एक रणजीत सिंह के काम करने की अनोखी शैली ने उन्हें कई इनाम दिलवाए हैं. हाल ही में सिम्बॉयसिस कॉलेज की एक छात्रा ने भी रणजीत के साथ मिलकर उन्हीं के अंदाज में ट्रैफिक संभाला था. लेकिन सोमवार की घटना का वीडियो देखने के बाद लोग रणजीत के व्यवहार को लेकर सवाल उठाने लगे हैं. हालांकि मामले को लेकर रणजीत ने कहा कि ऑटो चालक नशे में था. उसकी शिकायत करने कुछ लोग आए थे, इसलिए उसे रोका गया लेकिन वह रुका नहीं. ऑटो चालक ने भागने की कोशिश की. लेकिन घटना का वीडियो देखने वाले लोग रणजीत की बातों पर मुश्किल से यकीन कर पा रहे हैं.


Loading...

ये भी पढ़ें -

बाबा की 'ठगी' का शिकार होने वाला युवक 100 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा, पुलिस के छूटे पसीने

सियासी हलचलः केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने की कमलनाथ सरकार के इस मंत्री की तारीफ, साथ में किया लंच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...