ट्रेन हत्याकांड: अनदेखी बर्दाश्त नहीं कर सका सागर, इसलिए कर दिया मुस्कान का मर्डर

मध्य प्रदेश के ट्रेन हत्याकांड का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. उससे कई खुलासे हुए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के ट्रेन हत्याकांड का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. उससे कई खुलासे हुए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

ट्रेन हत्याकांड: इस मर्डर ने पूरे मध्य प्रदेश में सनसनी फैला दी थी. चलती ट्रेन में हत्या एक गुत्थी बन गई थी. जब आरोपी पकड़ा गया तो हत्याकांड का रहस्य खुला.

  • Share this:

इंदौर. मध्य प्रदेश में सनसनी फैलाने वाले हत्याकांड में आरोपी गिरफ्तार हो गया है. आरोपी ने ट्रेन में युवती की हत्या कर दी थी. जांच में सामने आया है कि युवती पहले से शादीशुदा थी और फिर उसका आरोपी सागर सोनी से अफेयर हो गया. इसके बाद वह किसी और से दोस्ती कर सागर की अनदेखी करने लगी थी. इसी बात से भड़के युवक ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गौरतलब है कि मंगलवार को इंदौर-भोपाल के बीच ट्रेन में मुस्कान हाड़ा की हत्या ने सभी को हैरान कर दिया था. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि ट्रेन में हत्या कैसे हो गई. पुलिस ने जब जांच की तो परिजनों ने इंदौर स्टेशन पर अखबार बेचने वाले सागर सोनी का नाम लिया. पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

युवती ने बंद कर दिया था बात करना

सागर ने पुलिस को जानकारी दी है कि मुस्कान ने पहले कपिल यादव से शादी की. लेकिन, कुछ ही महीनों बाद उसे छोड़ दिया. फिर मुस्कान सागर से प्यार करने लगी. कुछ दिनों बाद फिर सागर को छोड़कर किसी और के साथ दोस्ती कर ली और सागर से बात करना बंद कर दिया. सागर इस बारे में उससे बात करना चाहता था, लेकिन किसी वजह से बात हो नहीं पाई. पुलिस के मुताबिक, सागर को मुस्कान की अनदेखी अच्छी नहीं लगी और उसने घटना को अंजाम दिया
खून देख भाग निकला आरोपी

जांच में पता चला है कि मुस्कान की एक सहेली भोपाल में काम करती है. उसने ही मुस्कान को भोपाल आकर काम करने की सलाह दी. इस बीच जब मुस्कान ट्रेन में चढ़ी तो सागर भी सवार हो गया. फिर इंदौर-भोपाल के बीच सीहोर जिले से पहले उसने मुस्कान को चाकू मार दिया. पुलिस के अनुसार सागर ने गले पर चाकू से एक वार किया जो सीधे लड़की के गले पर लगा. खून देखकर आरोपी ट्रेन से उतरकर भाग गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज