Indore : शराब कारोबारी पर गोली बरसाने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, नेपाल भागने की फिराक में थे

इंदौर में सोमवार को दिन दहाड़े शराब कारोबारी पर गोली दागी गयी थीं

Indore Shooting : सोमवार को शहर के पॉश इलाके में में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी (Firing) से सनसनी फैल गई थी. सूबे के गृहमंत्री और शहर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा पूरे मामले पर नजर बनाए हुए थे. उन्होंने आरोपियो पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए थे. लिहाजा पुलिस इसके बाद एक्शन मोड पर थी.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर (Indore) के शराब कारोबारी गोलीकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गैंगस्टर सतीश भाऊ और चिंटू ठाकुर को भोपाल के पास भोपाल बायपास पकड़ा. दोनों के पास से एक गाड़ी भी जब्त की गई है. पुलिस का कहना है आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे. पुलिस ने इस केस में हेमू ठाकुर, गैंगस्टर सतीश भाऊ और चिंटू ठाकुर समेत अन्य लोगों को आरोपी बनाया है. इनमें से दो गिरफ्त में आ चुके हैं.

सभी आरोपियों के खिलाफ रासूका की कार्रवाई करने के साथ ही इनकी अवैध संपत्ति तोड़ने की भी कार्रवाई की जाएगी. शुरुआत में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को आत्मसमर्पण के तौर पर देखा जा रहा था. लेकिन पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों के सरैंडर को सिरे के नकार दिया है.

सरेंडर की खबर
आला अधिकारियों के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है. ये पूरी तरह से बेबुनियाद है. दोनों ही कुख्यात बदमाश हैं. जो आत्मसमर्पण नहीं कर सकते हैं. इनकी तलाश में देवास, उज्जैन और जयपुर समेत अन्य शहरों में टीम भेजी गई थीं. ये पूरा मामला शराब कारोबार से जुड़ा हुआ है. इसकी जांच जारी है. आरोपियों को संख्या बढ़ सकती है.

नरोत्तम मिश्रा कर रहे थे मॉनिटरिंग
सोमवार को शहर के पॉश इलाके में में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी से सनसनी फैल गई थी. सूबे के गृहमंत्री और शहर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा पूरे मामले पर नजर बनाए हुए थे. उन्होंने आरोपियो पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए थे. लिहाजा पुलिस इसके बाद एक्शन मोड पर थी. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर जगह जगह दबिश दी जा रही थी. पुलिस ने भोपाल बायपास से आरोपियो को उस वक़्त धर दबोचा जब वह नेपाल भागने की फिराक में थे. आरोपी सतीश भाऊ और चिंटू से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.