Indore : नयी बाइक पर सैर करने निकले दोस्त, घर लौटकर आए दोनों के शव

मनीष और देव के दोस्तों ने उनकी पहचान की.

Indore Accident : जिस जगह हादसा हुआ उसके पास स्पीड ब्रेकर (Speed Breaker) है. आशंका है कि बाइक तेज रफ्तार में होगी और अचानक स्पीड ब्रेकर आने से जोरदार ब्रेक लगाने से वाहन अंसतुलित हुआ और डिवाइडर से टकराया होगा. हालांकि पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीव्ही भी खंगाल रही है.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर (Indore) में बेहद दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया. यहां दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. दोनों दोस्त थे. इनमें से एक ने नयी बाइक खरीदी थी. उसी पर सैर करने दोनों निकले थे लेकिन रास्ते में मौत उनका इंतजार कर रही थी.

इंदौर के पूर्वी रिंग रोड पर रात लगभग दो बजे दो युवकों के खून से लथपथ शव मिले. घटना स्थल पर काफी खून बह रहा था और बुरी तरह क्षतिग्रस्त बाइक पड़ी थी. बाइक एकदम नयी थी. शुरुआत में दोनों की पहचान नहीं हो पायी. पुलिस ने फिर उनके मोबाइल फोन नंबर खंगाले और कॉल डीटेल में जाकर आखिरी कॉल जिस नंबर पर किया था उसे फोन करके बुलाया. पता चला वो किसी दोस्त का नंबर था. खबर मिलते ही दोस्त दुर्घटनास्थल पर दौड़े दौड़े चले आए. उन्होंने अपने दोनों मृतक दोस्तों की पहचान की.
स्पोर्टस बाइक पर राइड
हादसे में मारे गए युवकों की पहचान मनीष और देव के तौर पर हुई है. दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे और एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे थे. गुजरात और मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित मेघनगर में रहने वाले मनीष ने हाल ही में स्पोर्ट्स बाइक खरीदी थी. इसी की ख़ुशी सांझा करने वह अपने दोस्त देव के पास गुरूवार रात इंदौर आया था. रतलाम का रहने वाला देव इंदौर के देवास नाके पर किराये से रहता था. दोनों अक्सर साथ ही घूमते थे.

नयी बाइक ने दिया धोख़ा
मनीष अपनी नयी बाइक दिखाने देव के पास पहुंचा और फिर दोनों उस पर सैर करने निकल गए. लेकिन यह दोनों का अंतिम सफर साबित हुआ. दोनों रिंग रोड पर घायल अवस्था में मिले. रात एक बजे के बाद खजराना पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि दो युवक घायल अवस्था में रोड पर पड़े हैं. पुलिस ने उन्हें तत्काल एमवाय अस्पताल पहुंचाया लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी.

स्पीड ब्रेकर से हुआ हादसा!
जिस जगह हादसा हुआ उसके पास स्पीड ब्रेकर है. आशंका है कि बाइक तेज रफ्तार में होगी और अचानक स्पीड ब्रेकर आने से जोरदार ब्रेक लगाने से वाहन अंसतुलित हुआ और डिवाइडर से टकराया होगा. हालांकि पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीव्ही भी खंगाल रही है. शुक्रवार दोपहर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये. जानकारी मिली है कि दोनों मृतकों में से एक युवक के पिता सेना में अधिकारी हैं वही दूसरे के पिता व्यापारी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.