खेल-खेल में दोस्तों ने छह वर्षीय बच्चे के शरीर में पंप से भर दी हवा, अस्पताल में मौत

कान्हा अपने अन्य मित्रों के साथ खेल रहा था. खेल के दौरान अचानक बच्चों ने फैक्ट्री में ही रखे कम्प्रेशर के पाइप को कान्हा के मुंह में लगा दिया और थोड़ी ही देर में कान्हा जमीन पर गिर गया.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 28, 2019, 10:05 PM IST
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 28, 2019, 10:05 PM IST
घर के पास खेल रहे छह वर्षीय मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. मासूम अपने हमउम्र बच्चों के साथ खेल रहा था कि तभी शैतानी विचार आते ही बच्चों ने पास ही रखे कम्प्रेशर का पाइप उठाया और मुंह में हवा भर दी. इससे मासूम कान्हा का पेट फूल गया. घबराये परिजनों ने मासूम को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इंदौर की भंवरकुआ पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, भंवरकुआ थाना इलाके के पालदा इलाके में रहने वाले रामचंद्र यादव एक दलिया फैक्ट्री में काम करते हैं. वह मूलतः खरगोन जिले का रहने वाले हैं और रोजगार के लिए इंदौर आए थे. वह कुछ काम से फैक्ट्री की छत पर गए था और उनका छह वर्षीय मासूम बेटा कान्हा फैक्ट्री में ही खेल रहा था. बता दें कि रामचंद्र का पूरा परिवार फैक्ट्री में ही रहता है.

कान्हा बाकी के बच्चों के साथ खेल रहा था   

दलिया फैक्ट्री में काम करने वाले रामचंद्र अपने पुत्र कान्हा के साथ.


कान्हा अपने अन्य मित्रों के साथ खेल रहा था. खेल के दौरान अचानक बच्चों ने फैक्ट्री में ही रखे कम्प्रेशर के पाइप को कान्हा के मुंह में लगा दिया और थोड़ी ही देर में कान्हा जमीन पर गिर गया. उसका पेट फूल गया था. क्षण भऱ में ही वहां आस पास के लोग एकत्रित हो गए. इसकी सूचना पिता रामचंद्र को दी गई. रामचंद्र समेत अन्य लोग मासूम को तत्काल इलाज हेतु एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई.

खरगोन का रहने वाला यादव परिवार रोजगार की तलाश में इंदौर आया था और दाल दलिया मिल में काम करता था. लेकिन काम करते करते उन्हें अपने बच्चे की सुरक्षा का ख्याल नहीं रहा. परिवार अगर बच्चे पर निगाह रखता तो यह दर्दनाक घटना नहीं होती. इस घटना से कान्हा के साथ खेल रहे बच्चों के साथ-साथ परिवार की भी लापरवाही स्पष्ट हो रही है. मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - अशोकनगर में बच्चा चोर की अफवाह, डरे परिजनों ने ये किया...
Loading...

ये भी देखें - मुंह से कलम पकड़कर मंजेश ने इंटर किया पास, और अब...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...