Home /News /madhya-pradesh /

Indore में पकड़ा गया अंतर्राज्यीय online सेक्स रैकेट, कई नामी लोग हैं इसके ग्राहक!

Indore में पकड़ा गया अंतर्राज्यीय online सेक्स रैकेट, कई नामी लोग हैं इसके ग्राहक!

INDORE के लसूड़िया इलाके में  सेक्स रैकेट चल रहा था. इसमें पकड़े गए युवक एमपी और राजस्थान के रहने वाले हैं.

INDORE के लसूड़िया इलाके में सेक्स रैकेट चल रहा था. इसमें पकड़े गए युवक एमपी और राजस्थान के रहने वाले हैं.

Sex Racket in Indore : इंदौर की लसूड़िया थाना पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. गिरोह सारी डीलिंग online करता था इसलिए पुलिस को भी गिरोह तक पहुंचने में बहुत वक्त लग गया. पुलिस ने 5 युवकों और 2 युवतियों को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर में बड़ा सेक्स रैकेट (Sex Racket) पकड़ा गया है. पता चला है कि कई नामी लोग इस गिरोह के ग्राहक हैं. देह व्यापार की सारी डीलिंग ऑनलाइन (Online) की जा रही थी. पुलिस ने 5 युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गयी है.

इंदौर की विजय नगर पुलिस ने कुछ समय पहले देह व्यापार गिरोह का खुलासा किया था. इसमें बांग्लादेशी युवतियों को जबरिया इंदौर लाकर देह व्यापार करवाने की बात सामने आयी थी. इन सभी युवतियों को दूसरे मुल्क से भी अवैध तरीके से भारत लाया गया था. उस मामले की जांच एक बड़ी सुरक्षा एजेंसी कर रही है. इसके बाद भी शहर में देह व्यापार नहीं रुक रहा है.

हरियाणा और एमपी से आयीं कॉलगर्ल
इस बार सेक्स रैकेट लसूड़िया इलाके में पकड़ा गया. पुलिस ने एक घर पर छापा मारकर बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त की. साथ ही संदिग्ध गतिविधि के आधार पर कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया. इसमें दो युवतियां भी शामिल हैं. एक युवती हरियाणा और दूसरी एमपी की रहने वाली है. लसूड़िया थाना पुलिस को अपने इलाके में अनैतिक गतिविधि की शिकायत मिली थी. उसके आधार पर पुलिस जाल बिछा चुकी थी. लेकिन अक्सर वह खाली हाथ ही रही, क्यूंकि गिरोह की सरगना युवती बेहद शातिर है.

देह व्यापार का online सौदा
ये गिरोह हाईटेक है. देह व्यापार की सारी डीलिंग ऑनलाइन कर रहा था. गिरोह की सरगना युवती ने एक वेबसाइट तैयार करवाई थी. उस पर सर्च करते ही ऑनलाइन मीटिंग तय होती थी. फिर बेवसाइट के जरिए ही मिलने की जगह तय हो जाती थी. सरगना ग्राहक के बताये हुए स्थान पर कॉल गर्ल को भेज देती थी. इस वजह से पुलिस के लिए ग्राहक और गिरोह को पकड़ना चुनौती बना हुआ था.

कई नामी लोग भी ग्राहक
इस वजह से पुलिस ने भी तकनीक का इस्तेमाल किया और जाल बिछाकर इलाके से ही सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक उज्जैन, राजस्थान और इंदौर के रहने वाले है. पता चला है कि हरियाणा की युवती कुछ समय पहले ही इंदौर आयी थी और इस गिरोह के सम्पर्क में थी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री सहित मोबाइल, नगदी और अन्य चीजें बरामद की हैं. शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने कई राज खोले हैं. इससे साबित हो रहा है कि इस गिरोह से कई बड़े लोग जुड़े हैं. पुलिस जल्द ही उनसे भी पूछताछ कर सकती है. साथ ही तकनीकी चीजें उपलब्ध करवाने वाला भी पुलिस जांच में आ सकता है.

Tags: Indore news, Indore News Update, Indore news. MP news, Sex racket

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर