• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • 22 साल के लड़के पर था 15 साल की लड़की से रेप का आरोप, HC ने किया बरी, जानिये वजह

22 साल के लड़के पर था 15 साल की लड़की से रेप का आरोप, HC ने किया बरी, जानिये वजह

एमपी के इंदौर में एक लड़के को हाईकोर्ट ने रेप के आरोप से बरी कर दिया है. इससे कपल ने राहत की सांस ली है. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के इंदौर में एक लड़के को हाईकोर्ट ने रेप के आरोप से बरी कर दिया है. इससे कपल ने राहत की सांस ली है. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: मप्र हाई कोर्ट की इंदौर बेंच ने 25 साल के एक लड़के को रेप के आरोप से बरी कर दिया. HC ने इस मामले में कहा कि लड़की को पता था कि वो क्या कर रही थी. इसलिए कोई मामला नहीं बनता.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) हाई कोर्ट (High Court) की इंदौर बेंच ने एक अजीबो-गरीब मामले में 25 साल के लड़के को रेप (rape) के आरोप से बरी कर दिया है. जिस वक्त इस लड़के पर रेप का आरोप लगा था, उस वक्त उसकी उम्र 22 थी. लड़की की उम्र 15 साल थी. तीन साल पहले दोनों घर से भाग गए थे. लड़की अब एक बच्चे की मां भी बन चुकी है.

    हाई कोर्ट की इंदौर बेंच ने अपने फैसले में कहा कि लड़की अच्छी तरह जानती थी वह क्या कर रही है. वह अपनी मर्जी से लड़के साथ गई. इस तरह लड़के के खिलाफ दुष्कर्म का मामला साबित नहीं होता. जानकारी के मुताबिक, साल 2018 में एक शख्स ने माहिदपुर थाने में 15 साल की बेटी की गुमशुदगी रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. अब तीन साल बाद इसी साल जुलाई में पुलिस को वह लड़की सूरत से मिली. वह यहां अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. उसने एक बच्चे को भी जन्म दे दिया था. इसके बाद पुलिस दोनों को अपने साथ ले आई और लड़के को गिरफ्तार कर लिया.

    पुलिस के सामने लड़की ने दिया ये बयान

    चौंकाने वाली बात ये है कि पुलिस को दिए बयान में युवती ने कहा कि युवक झूठा वादा कर उसे अपने साथ सूरत लेकर गया था. उसने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. पूरा मामला सामने आने के बाद हाई कोर्ट ने युवक पर लगा रेप केस खारिज कर दिया. युवक 30 जुलाई से पुलिस की हिरासत में था और उसके खिलाफ अपहरण तथा दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया गया था.

    डांसिंग गर्ल ने सभी से मांगी माफी

    इधर दसूरी ओर इंदौर के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस करके सुर्खियों में आयी डांसिंग गर्ल श्रेया कालरा को अपनी गलती का अहसास हो गया है. वो थाने पहुंचीं और पुलिस से माफी मांग ली. प्रायश्चित्त के तौर पर अब वो लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक करने के लिए ट्रैफिक वॉर्डन बनने तैयार है. भीड़ भरे ट्रैफिक में रेड लाइट सिग्नल पर डांस कर सुर्खियों में आई श्रेया कालरा माफी मांगने ट्रैफिक थाने पहुंचीं. उन्होंने अपनी गलती तो स्वीकार की लेकिन इस पूरे विवाद के लिए मीडिया को दोषी ठहराया. हालांकि युवती ने कहा कि वो भविष्य में ट्रैफिक अवेयरनेस के लिए पुलिस के साथ काम करने को तैयार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज