Home /News /madhya-pradesh /

भय्यूमहाराज सुसाइड केस: विनायक के बयान के बाद जांच दोबारा शुरू

भय्यूमहाराज सुसाइड केस: विनायक के बयान के बाद जांच दोबारा शुरू

File Photo- Bhaiyyuji Maharaj

File Photo- Bhaiyyuji Maharaj

Bhaiyyu Maharaj Case: विनायक के साथ आधा दर्जन अन्य सेवादारो को भी पुलिस ने बयान देने पुलिस थाने बुलाया. बयान के बाद पुलिस ने दोबारा जांच शुरू कर दिया है

    इंदौर के चर्चित भय्यू महाराज सुसाइड मामले में विनायक शनिवार सुबह 11 बजे फिर बयान देने आज़ाद नगर थाने पहुंचा. विनायक के साथ आधा दर्जन अन्य सेवादारो को भी पुलिस ने बयान देने पुलिस थाने बुलाया. बयान के बाद पुलिस ने दोबारा जांच शुरू कर दिया है.

    दरअसल, पुलिस ने विनायक के अलावा शेखर, प्रवीण, शरद, विनायक समेत अन्य लोगो को पुलिस ने बंद कमरे में अलग अलग करके पूछ्ताछ की. बयान देने थाने जाने से पहले विनायक ने अपनी गाड़ी में ही बैठकर न्यूज़ 18 से चर्चा की. साथ ही अपने आप को बेगुनाह बताया. विनायक ने बताया कि वह फरार नहीं हुआ था, पुलिस के सामने है, साथ ही उसने जिक्र किया की उसे धमकी मिल रही थी.

    हालांकि विनायक ने ने स्पष्ट नहीं किया की धमकी कौन दे रहा था, साथ ही विनायक ने इस बात को स्वीकार किया की आने के बाद उसने अभी तक आश्रम पर कोई सम्पर्क नहीं किया. पुलिस सामान्य तौर पर अभी किसी के बयानों पर भरोसा नहीं कर रही है, फिलहाल सभी बिंदु और पहलु पर जांच चल रही है.

    इससे पहले विनायक ने न्यूज 18 को बताया कि वह फरार नहीं था, बल्कि अपने परिवार की देखभाल के लिए गांव गया हुआ था. उसने बताया कि अगर ऐसा ही हाल रहा तो वह भी भय्यू जी महाराज की तहर आत्महत्या कर लगा. सेवादार ने बताया कि उसे लगातार धमकिया मिल रही है, जिससे वह डरकर शहर छोड़कर धर चला गया था.

    यह भी पढ़ें- मैं भी भय्यू महाराज की तरह आत्महत्या कर लूंगा: सेवादार विनायक

    Tags: Bhaiyyu ji maharaj, Indore news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर